छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर के कोटा में महिला की मौत से हड़कंप !

By

Published : Jun 10, 2022, 5:32 PM IST

बिलासपुर के कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम करगीकला में एक महिला की जलकर मौत हो गई (Woman burnt to death in Bilaspur Kota) है. मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. फिलहाल शव को पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है. पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद पुलिस आगे की कार्रवाई करेगी.

Kota police station area of Bilaspur
बिलासपुर के कोटा थाना क्षेत्र

बिलासपुर:बिलासपुर के कोटा में नवविवाहिता की जलकर मौत हो (Woman burnt to death in Bilaspur) गई. मृतका का नाम श्वेता साहू (24) बताया जा रहा है. एक माह पहले ही श्वेता साहू का विवाह हुआ था. मृतका के परिजनों ने ससुराल वालों पर हत्या करने की आशंका जताई है. मामले में दहेज प्रताड़ना की भी बात कही जा रही है. पुलिस मामले की जांच शुरू कर दी है.

ये है पूरा मामला: बिलासपुर के कोटा थाना क्षेत्र की एक महिला की जलकर मौत हो गई है. मामला कोटा थाना क्षेत्र के ग्राम करगीकला का है. करगिकला में रहने वाली महिला श्वेता साहू का विवाह बीते 27 अप्रैल को नोहर साहू के साथ हुआ था. विवाह को एक महीने ही हुए थे कि स्वेता की संदिग्ध परिस्थितियों में जलकर मौत हो गई. हालंकि जिन परिस्थितियों में नवविवाहिता महिला का शव मिला है...मामले में हत्या की आशंका जताई जा रही है. परिजनों ने मामले में सीधे तौर पर ससुराल वालों पर शक जाहिर किया है. परिजन दहेज प्रताड़ना में श्वेता के हत्या की बात कह रहे हैं. हालांकि संदिग्ध परिस्थितियों में मौत को लेकर तहसीलदार और पुलिस की मौजूदगी में शव का पंचनामा कर पोस्टमार्टम के लिए भेजा गया है.

बिलासपुर के कोटा में महिला की जलकर मौत

यह भी पढ़ें:दुर्ग में सड़क पर मौत की आग !, चलती कार में जिंदा जलने से एक व्यक्ति की मौत

पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद होगा खुलासा: महिला की मौत के मामले में परीजनों ने पति और ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है. इस मामले में कोटा थाना प्रभारी दिनेश चंद्रा ने बताया कि महिला की मौत आग लगने की वजह से हुआ है. जिस तरह से परिजनों ने मृतका के ससुराल वालों पर दहेज प्रताड़ना का आरोप लगाया है, उस पहलू पर भी जांच की जा रही है. महिला के मोबाइल और उसकी डिटेल की भी जांच की जा रही है. महिला ने आत्मदाह किया या फिर जलाकर उसे मारा गया ये पोस्टमार्टम रिपोर्ट आने के बाद ही पता चलेगा. मृत महिला के परिजनों से पूछताछ जारी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details