छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur crime news तोरवा पुल के नीचे मिला अज्ञात शव, हत्या या हादसा के फेर में पुलिस

By

Published : Feb 18, 2023, 2:27 PM IST

बिलासपुर के तोरवा पुल के नीचे एक युवक का शव मिला है. शव की शिनाख्त करने के लिए पुलिस ने आसपास के लोगों से जानकारी जुटानी चाही.लेकिन शव की शिनाख्ती नहीं हो सकी.पुलिस के मुताबिक युवक शराब के नशे में पुल से नीचे गिर गया होगा.लेकिन इस बात की पुष्टि पोस्टमार्टम रिपोर्ट के बाद ही पता चल सकेगी.वहीं युवक के शरीर में कई जगह चोट के निशान भी हैं.जो किसी संदिग्ध मौत का इशारा कर रहे हैं.

Bilaspur crime news
तोरवा पुल के नीचे मिला अज्ञात शव

बिलासपुर :तोरवा थाना क्षेत्र के पुल के नीचे एक अज्ञात युवक की लाश मिली है. लाश देख कर हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है. फिलहाल युवक की शिनाख्त नहीं हो पाई है. पुलिस के मुताबिक जांच और पोस्टमार्टम के बाद ही सही जानकारी मिल पाएगी. शनिवार की सुबह कुछ लोगों ने तोरवा स्थित अरपा नदी पुल के नीचे एक अज्ञात युवक की लाश देखी. सूचना मिलने के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. तोरवा थाना प्रभारी उत्तम कुमार साहू अपनी टीम के साथ मौके पर पहुंचकर मृतक की शिनाख्ती करने के लिए आसपास के लोगों से जानकारी चाही.लेकिन मृतक की पहचान नहीं हो सकी है.पुलिस के अनुसार युवक शराब के नशे के कारण पुल से नीचे गिर गया होगा.लेकिन अभी तक सही कारण स्पष्ट नहीं हो पाया है.


मृतक के शरीर पर है चोट के निशान :बहरहाल मृत युवक के शरीर पर कुछ जगहों पर चोट के निशान हैं. उसे देखकर हत्या की आशंका जाहिर की जा रही है मृतक कौन है और यहां कैसे पहुंचा इसकी जानकारी भी ली जा रही है. हर पहलू पर पुलिस जानकारी जुटाने का प्रयास कर रही है.लेकिन अभी तक कोई ठोस जानकारी पुलिस हासिल नहीं कर सकी है.

ये भी पढ़ें- बिलासपुर के एक घर में मिली शराबी पति पत्नी की लाश

शुक्रवार रात भी हुआ था हादसा :बता दें कि शुक्रवार देर रात सरकंडा थाना क्षेत्र के इंदिरा सेतू पर एक बाइक चालक एक युवती को पीछे बैठाकर पुल के ऊपर बने फुटपाथ पर बाइक चला रहा था. इसी दौरान बाइक अनियंत्रित हो गई. इसी दौरान युवती सड़क पर गिरी और पीछे से आ रही हाईवा के चक्के के नीचे आ गई.
इस हादसे में युवती की मौत हो गई थी.इस हादसे के बाद बाइक सवार मौके से भाग गया. वहीं सरकंडा पुलिस बाइक सवार की तलाश के लिए हर जगह की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details