छत्तीसगढ़

chhattisgarh

GPM News: मरवाही में ट्रक और पिकअप में भिड़ंत, ड्राइवर और क्लीनर हुए घायल

By

Published : Mar 23, 2023, 8:44 PM IST

मरवाही थाना क्षेत्र के बरटोला गांव के पास गुरुवार को पिकअप और ट्रक में आमने सामने भिड़ंत हो गई. इस हादसे में ड्राइवर और क्लीनर गंभीर रूप से घायल हो गए. घायलों का इलाज नजदीकी स्वास्थ्य केंद्र में चल रहा है.

Etv Bharat
Etv Bharat

जीपीएम :मरवाही थाना क्षेत्र के बरटोला गांव में गुरुवार को बड़ी दुर्घटना हुई, जहां ट्रक और पिकअप वाहन आमने सामने भिड़ गए. इस भिड़ंत में सड़क किनारे लगे ट्रांसफॉर्मर को भी नुकसान हुआ है. गनीमत ये थी कि ट्रांसफॉर्मर का तेल और करंट दौड़ रहा वायर ट्रक पर नहीं गिरा, वरना स्थिति और भी भयानक हो सकती थी. इस दुर्घटना में ट्रक ड्राइवर और क्लीनर समेत पिकअप चालक को भी चोट लगी है.


कैसे हुआ हादसा :मामला मरवाही थाना क्षेत्र के बरटोला गांव में एक ट्रक और आलू प्याज से भरे पिकअप वाहन भिड़ंत हुई. पिकअप को बचाने के चक्कर में ट्रक ड्राइवर ने ट्रांसफॉर्मर के पोल में ट्रक घुसा दिया. इससे लोहे का खंबा भी टूट गया. ग्रामीणों और राहगीरों ने 112 को दुर्घटना की सूचना दी. घटना की सूचना पर 112 की टीम मौके पर पहुंची.इसके बाद पिकअप चालक और क्लीनर को इलाज के लिए तत्काल मरवाही के सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र लाकर भर्ती कराया. फिलहाल मरवाही पुलिस और बिजली विभाग के लोग मौके पर पहुंचकर बिजली आपूर्ति को फिर से शुरू करने की कोशिश कर रहे हैं.

ये भी पढ़ें- गौरेला पेंड्रा मरवाही में बुजुर्ग महिला पर जानलेवा हमला


बीते दिन भी हुआ था हादसा :मरवाही थाना क्षेत्र के दानीकुंडी गांव में भी बुधवार को हादसा हुआ था. इस हादसे में 9 साल की बच्ची की मौत हुई थी. इस हादसे में एक तेज रफ्तार ट्रक ने बच्ची को चपेट में लिया था. ग्रामीणों ने घायल बच्ची को अस्पताल पहुंचाया था, लेकिन वहां उसकी मौत हो गई थी. वहीं पुलिस ने घटना के बाद भाग रहे ट्रक चालक को घेराबंदी करके पकड़ा था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details