छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur News: चोरी के मामले में पुलिस को बड़ी सफलता, चोरी के सामान सहित तीन गिरफ्तार

By

Published : Jun 22, 2023, 10:58 AM IST

बुधवार को बिलासपुर के तखतपुर थाना क्षेत्र के इलेक्ट्रॉनिक दुकान में 2 लाख से ज्यादा के सामान की चोरी हुई थी. चोरी की घटना को तखतपुर थाना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया है. मामले मे तीन चोरों को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. Bilaspur Police

thieves arrested with stolen goods in Bilaspur
चोरी के समान सहित तीन गिरफ्तार

बिलासपुर: पिछले दिनों बिलासपुर के तखतपुर थाना क्षेत्र के इलेक्ट्रॉनिक दुकान में चोरों ने बड़ी चोरी को अंजाम दिया था. चोरों ने दुकान से हैंडी कैमरा, चार्जर समेत 2 लाख से ज्यादा के सामान पर हाथ साफ कर दिया था. इस मामले को तखतपुर थाना पुलिस ने 24 घंटे के भीतर सुलझा लिया है. मामले मे तीन चोरों को गिरफ्तार किया गया है. साथ ही उनके कब्जे से पुलिस ने डीजिटल डीएसएलआर कैमरे सहित लगभग 2 लाख 24 हजार रूपए के समान बरामद किये हैं.

रात के समय हुई थी दुकान में चोरी: यह तखतपुर थाना क्षेत्र का पूरा मामला है. नगोई के रहने वाले चंद्रप्रकाश साहू ने थाना पहुंचकर रिपोर्ट दर्ज कराया. उनका विडियो शूटिंग से संबंधित काम है. 19 जून की रात के समय वह दुकान बंदकर सो गया. वहीं सुबह होने पर उसकी मां ने दुकान के खुले होने की जानकारी दी. वहां जाकर देखा ताला टुटा हुआ था. दुकान से सोनी हैंडी कैमरा, डीएसएलआर सहित करीब 2 लाख 24 हजार रूपए के समान अज्ञात चोरों ने चोरी कर लिये थे. जिसकी रिपोर्ट पीड़ित दुकानदार ने तखतपुर थाना में दर्ज कराई थी. रिपोर्ट पर पुलिस ने संबंधित धाराओं में अपराध दर्ज कर मामले की जांच शुरु की.

Bilaspur Crime News: शराब दुकान में लूट की कीशिश, नहीं मिला कुछ तो सीसीटीवी का डीवीआर ले भागे चोर
Bilaspur News: 3 लाख के सोने के जेवर के साथ चेन स्नेचिंग का मुख्य आरोपी गिरफ्तार, गांव में नाम पता पूछने के बहाने करते थे लूट
Bilaspur News: 2 नाबालिगों के साथ मिलकर हिस्ट्रीशीटर बदमाशों ने ठेकेदार से की थी लूट और मारपीट

चोरी के समान सहित तीन गिरफ्तार: मामले मे पुलिस अज्ञात चोरों की तलाश में जुटी हुई थी. पुलिस ने आजाद नगर के रहने वाले करन राज सूर्यवंशी उम्र 19 वर्ष और अन्य दो नाबालिग युवकों को पकड़ा. पूछताछ में आरोपियों ने अपना जुर्म कबूला और चोरी किए गए करीब 2 लाख से अधिक का समान पुलिस ने उनसे जब्त किये. आरोपी करन ने 17 फरवरी 2023 को आजाद नगर मे मंजु महदेवा के यहां चांदी के बर्तन चोरी करने की भी बात स्वीकार की है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details