छत्तीसगढ़

chhattisgarh

समाज कल्याण विभाग ने किया नि:शक्तजनों और बुजुर्गों का सम्मान

By

Published : Jan 21, 2021, 8:38 PM IST

Updated : Jan 21, 2021, 8:46 PM IST

समाज कल्याण विभाग ने वृद्धजन और नि:शक्तजनों का सम्मान किया. कार्यक्रम में बुजुर्गों और नि:शक्तजनों को जरुरत का सामान बांटा गया.

social welfare department honors elderly and disabled people
बुजुर्गों का सम्मान

गौरेला-पेंड्रा-मरवाही: पेंड्रा में गुरुवार को समाज कल्याण विभाग ने वृद्धजन और नि:शक्तजनों का सम्मान किया. कार्यक्रम का आयोजन ब्लॉक ऑफिस पेंड्रा में रखा गया था. समाज कल्याण विभाग के उपसंचालक अरविंद नेताम की मौजूदगी में नि:शक्तजनों को टोपी, जैकेट, शॉल, श्रीफल और खाने पीने की सामग्री दी गई. कमजोर और चलने-फिरने में परेशानी होने वाले लोगों को छड़ी भी बांटी गई.

बुजुर्गों का सम्मान

आगे भी होंगे ऐसे आयोजन

कार्यक्रम में आसपास के बुजुर्ग और नि:शक्तजन पहुंचे. समाज कल्याण विभाग की ओर से कार्यक्रम में उपसंचालक अरविंद नेताम शामिल हुए. मीडिया से बातचीत में उपसंचालक अरविंद नेताम ने बताया कि समाज कल्याण विभाग समय-समय पर ऐसे कार्यक्रम आयोजित करता है और आगे भी करते रहेंगे. जिससे ऐसे कमजोर वृद्धजन और निःशक्तजनों की आर्थिक और सामाजिक रूप से मदद की जा सके.

कार्यक्रम में मौजूद बुजुर्ग

पढ़ें:जशपुर: राम मंदिर निर्माण के लिए शहरवासियों ने किया दान

सदस्य रहे मौजूद

समाज कल्याण के इस कार्यक्रम में मुख्य रूप से अरविंद नेताम, पुनर्वास कार्यकर्ता नरेन्द्र कश्यप, धन्तु राठौड़, वृद्धजन समिति की सदस्य गजमोती भानु और नवल लहरे जनपद सदस्य मौजूद थे.

Last Updated : Jan 21, 2021, 8:46 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details