छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur News: बिलासपुर में छोटा क्राइम के उत्पात से दुकानदार परेशान

By

Published : Jun 20, 2023, 3:33 PM IST

Bilaspur News बिलासपुर में उधारी सामान नहीं देने पर छोटा क्राइम नाम के शख्स ने दुकानदार पर हमला किया है.बीच बचाव करने आए लोगों पर भी आरोपी और उसके भाई ने पत्थर चलाए. घटना के बाद से मोहल्ले में हड़कंप मच गया है. फिलहाल सरकंडा पुलिस बदमाश भाइयों की तलाश कर रही है.Chhota Crime In Bilaspur

Shopkeeper attacked with sharp weapon
दुकानदार पर धारदार हथियार से हमला

बिलासपुर:सरकंडा थाना क्षेत्र में एक दुकानदार ने उधार देने से मना किया, तो बदमाश युवकों ने उसपर धारदार हथियार से हमला कर दिया. बदमाश छोटा क्राइम के नाम से अपने इलाके मे मशहूर है. वह रविवार को एक दुकान पर पहुंचा और गुटखा, पानी पाउच उधार में मांग रहा था. मना करने पर उसने इस घटना को अंजाम दिया. मामले में सरकंडा पुलिस ने हमलावर के खिलाफ संबंधित धाराओं के तहत मामला दर्ज कर लिया है.

यह है पूरी घटना:सरकंडा पुलिस से मिली जानकारी के मुताबिक लिंगयाडीह का रहने वाला राहुल जैसवानी किराने का दुकान चलाता है. 18 जून को रात 9 बजे उसके दुकान में मोहल्ले का ही रहने वाला छोटा क्राइम नाम का बदमाश पहुंचा. बदमाश ने उधार में पानी पाउच और गुटखा मांगा. जिस पर दुकानदार जैसवानी ने उधार में सामान देने से मना किया. तो युवक गुंडागर्दी करते हुए दुकानदार के साथ गाली गलौज करने लगा. फिर जब दुकानदार ने बदमाश को गाली देने से मना किया, तब उसने पर जेब से धारदार सामान निकाला और दुकानदार पर हमला कर दिया. घटना के बाद मोहल्ले में अफरा तफरी मच गई. जब लोगों ने बीच-बचाव किया. तो आरोपी युवक का बड़ा भाई भी वहां आ गया और लोगों पर ईंट फेंकने लगा.

Bilaspur News: पत्नी की गर्दन पर चाकू से वार कर फांसी लगाने जा रहा था पति, फिर हाॅस्पिटल से भागा
Bilaspur News: संदिग्ध स्थिति में मिला युवक का शव, पुलिस जांच में जुटी
Bilaspur News: फ्री फायर गेम के जरिए युवक से पहचान के बाद घर से गायब हुई लड़की बांग्लादेश बॉर्डर पर मिली, युवक के साथ रहने जिद पर अड़ी युवती

छोटा क्राइम की तलाश में जुटी पुलिस:आरोपी युवकों ने जब ईंट और पत्थर चलाया. तब आसपास के लोग वहां से दूर हो गये. जिसके बाद दुकानदार जैसवानी को जान से मारने की धमकी देते हुए दोनों भाई मौके से फरार हो गये. फिलहाल पुलिस ने शिकायतकर्ता की रिपोर्ट पर हमलावरों के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया है. पुलिस फरार बदमाशों की तलाश कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details