छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur News: शराब भट्टी का सिक्योरिटी गार्ड ही निकला चोर

By

Published : Jun 14, 2023, 11:36 AM IST

बिलासपुर के शराब भट्टी में चोरी करने वाले सिक्योरिटी गार्ड को सरकंडा पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी के पास से सीसीटीवी के डीवीआर को भी पुलिस ने जब्त किया है. मामले में एक अन्य फरार आरोपी की तलाश पुलिस कर रही है. Security guard arrested for stealing in brewery

Security guard arrested for stealing in brewery
शराब भठ्ठी मे चोरी करने वाला गिरफ्तार

बिलासपुर: सरकंडा थाना क्षेत्र के अशोक नगर स्थित शराब भट्टी में चोरी करने वाले चोर को पुलिस ने गिरफ्तार किया है. आरोपी चोर के पास से चोरी की गई डीवीआर भी जब्त की गई है. वहीं एक अन्य फरार चोर की पुलिस तलाश कर रही है.

लॉकर नहीं खुला, तो डीवीआर उड़ा ले गए चोर:सरकंडा थाना प्रभारी फैजुल शाह ने बताया कि "सोमवार की रात करीब 2:30 से 3:00 के बीच अशोक नगर स्थित आरके पेट्रोल पंप के पास शराब दुकान में चोरों ने धावा बोला. चोरों ने लॉकर तोड़ने और उखाड़ने का प्रयास किया था. लेकिन जब उन्हें लॉकर खेलने में सफलता नहीं मिली, तो चोर वहां के सीसीटीवी कैमरे का डीवीआर चोरी कर फरार हो गए थे." इस घटना में लॉकर में रखे करीब 6 लाख चोरी होने से बच गये.

पुलिस को गुमराह करने की कोशिश: मामले में पूछताछ के लिए सरकंडा थाना पुलिस ने शराब दुकान में तैनात बिरकोना के रहने वाले सिक्योरिटी गार्ड संतोष लश्कर से पूछताछ किया. पुलिस थाना में पूछताछ के दौरान सिक्योरिटी गार्ड ने पहले तो मनगढ़ंत कहानी से पुलिस को गुमराह करने की कोशिश की. अरोपी ने बताया कि "3 से 4 युवक वहां पर आए थे और चाकू दिखाकर जान से मारने की धमकी देकर मारपीट करने लगे. इसके कारण और डर कर भाग गया."

Theft In Dhamtari : बेटे बहू को हज पर विदा करने नागपुर गया परिवार, सूने घर से 20 लाख का माल पार
Bilaspur Crime News: शराब दुकान में लूट की कीशिश, नहीं मिला कुछ तो सीसीटीवी का डीवीआर ले भागे चोर
Theft In Kanker: कांकेर में सूने मकान से 5 लाख के गहने और कैश चोरी, बेटी को छोड़ने भिलाई गया था परिवार

कड़ाई से पूछताछ करने पर जुर्म कबूला: पुलिस को सिक्योरिटी गार्ड पर संदेह हुआ. जिसके बाद उसे गिरफ्तार कर और पूछताछ किया गया. पुलिस के कड़ाई बरतने के बाद वह टूट गया और अपने एक अन्य साथी के साथ शराब में दुकान में चोरी करने की बात स्वीकार की. पुलिस ने आरोपी के खिलाफ मामला दर्ज कर आगो की कार्रवाई की है. साथ ही उसके फरार साथी की तलाश में पुलिस जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details