छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur : तोरवा में खड़े वाहन से टकराई स्कूटी, शिक्षिका की मौत

By

Published : Apr 19, 2023, 6:14 PM IST

तोरवा थाना क्षेत्र के लालखदान में एक दर्दनाक हादसा हो गया.यहां एक शिक्षिका की स्कूटी मालवाहक गाड़ी से जा टकराई.जिसमें शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई.

teacher died in Torwa
कुत्ते को बचाने के चक्कर में गई महिला की जान

बिलासपुर : मस्तूरी लालखदान रोड पर शिक्षिका अपने स्कूल के लिए निकली थी. शिक्षिका अपनी स्कूटी से रोजाना स्कूल आया जाया करती थी.लेकिन बुधवार को लालखदान के पास सड़क किनारे खड़े वाहन से स्कूटी सवार शिक्षिका की टक्कर हो गई. सुबह करीब साढ़े सात बजे हुई इस घटना में शिक्षिका की मौके पर ही मौत हो गई.

कैसे हुआ हादसा : आपको बता दें कि उसलापुर क्षेत्र की रहने वाली शिक्षिका रीता सिदार की पोस्टिंग दर्रीघाट में है. जहां के सरकारी स्कूल में वो शिक्षिका थी. रोज की तरह वह स्कूल में पढ़ाने, घर से 7 बजे निकली थी. इसी बीच बताया जा रहा है कि लालखदान के पास सड़क पार करते समय, एक कुत्ता गाड़ी के सामने आ गया. जिसे देखकर शिक्षिका स्कूटी नहीं संभाल सकी और सड़क किनारे खड़े मालवाहक गाड़ी से जा टकराई.इस घटना में शिक्षिका के सिर में गंभीर चोट लगी. जिसमें उसकी मौत हो गई.

ये भी पढ़ें- एमपी के सिंहपुर में दो मालगाड़ी आपस में टकराई, लोको पायलट की मौत, तीन इंजन क्षतिग्रस्त

हादसे के बाद पुलिस को दी गई सूचना : घटना की सूचना तोरवा पुलिस को मिली. जिस पर घटना स्थल लालखदान पहुंचकर आसपास के लोगों से मामले की जानकारी हासिल की. इस दौरान पता चला कि, शिक्षिका दर्रीघाट हाईस्कूल में पढ़ाती है. सरपंच और स्कूल के अन्य टीचर को इसकी जानकारी दी गई. जिसके बाद सभी मौके पर पहुंचे और शिक्षिका का पंचनामा किया. शिक्षिका के पति सोनी कुमार सिदार कोरबा में रहकर ही नौकरी करते हैं. जिसे घटना की जानकारी दी गई है. जो कोरबा से बिलासपुर के लिए रवाना हो गए हैं. वहीं महिला की 9 साल की छोटी बच्ची भी है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details