छत्तीसगढ़

chhattisgarh

GPM accident: दो अलग अलग सड़क हादसों में 3 की मौत

By

Published : Apr 18, 2023, 11:08 PM IST

जीपीएम में मंगलवार को दो अलग-अलग सड़क हादसों में 3 लोगों की जान चली गई है. वहीं एक युवक गंभीर रूप से घायल है. जिसे इलाज के लिए जीपीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों ही मामलों में पुलिस आगे की कार्रवाई में जुट गई है. road accidents in Gaurela Pendra Marwahi

road accidents in Gaurela Pendra Marwahi
सड़क हादसों में 3 की मौत

गौरेला पेंड्रा मरवाही:दोनों ही मामलो में 3 व्यक्ति की मौत हो गई है, वहीं एक व्यक्ति को इलाज के लिए जीपीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. फिलहाल पुलिस शव का पंचनामा कर आगे की कार्रवाई के बाद मरचुरी में सुरक्षित रखवा दिया है. मृतकों के परिजनों को मामले की जानकारी दे दी है. 3 शवों का पोस्टमार्टम कल सुबह करवाकर शव को परिजनों को सौंपा जाएगा.

2 युवकों को ट्रक ने कुचला: पहला मामला पेंड्रा थाना क्षेत्र के लाटा गांव का है. जहां बाइक सवार 2 युवकों को सामने से आ रही ट्रक ने जोरदार टक्कर मार दिया. जिसमें दोनों ही युवकों की मौके पर ही मौत हो गई. हादसे की सूचना पर मौके पर पहुंची पेंड्रा पुलिस ने दोनों ही युवकों के शव को पंचनामा के बाद मरचुरी में सुरक्षित रखवा दिया है. मृतकों की पहचान राजा जायसवाल, नारद जायसवाल निवासी पौडाधार जिला अनुपपुर मध्यप्रदेश के रूप में हुई है. घटना की जानकारी पुलिस ने मृतकों के परिजनों को दे दी है. ट्रक को पुलिस ने जप्त कर लिया है, जबकि चालक गाड़ी छोड़कर फरार हो गया.

यह भी पढ़ें:marwahi : भाभी को आत्महत्या के लिए उकसाने वाले देवर को सात साल की सजा

बाइक अनियंत्रित होकर पेड़ से टकराई: दूसरा हादसा मरवाही थाना क्षेत्र के निमधा गांव के पास हुआ. जहां एक तेज रफ्तार बाइक अनियंत्रित होकर सड़क किनारे लगे पेड़ से टकरा गई. जिसके बाद बाइक सवार दोनों युवक लगभग घण्टे भर मौके पर पड़े रहे. लोगों की सूचना पर जब 112 पहुंची, तब तक एक व्यक्ति की मौत हो गई थी, जबकि दूसरे व्यक्ति को गंभीर हालत में जीपीएम जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. इस हादसे में मृतक का नाम अब तक पता नहीं चला है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details