छत्तीसगढ़

chhattisgarh

GPM: मरवाही में रफ्तार का कहर, मां की मौत, बेटा गंभीर रूप से घायल

By

Published : May 5, 2023, 5:14 PM IST

जीपीएम के मरवाही थाना क्षेत्र में आज फिर रफ्तार का कहर देखने को मिला. हादसे में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार मां बेटे को चपेट में ले लिया. दुर्घटना इतना भयानक थी कि मां की मौके पर ही मौत हो गई. जबकि बाइक चला रहा बेटा गंभीर रूप से घायल है, जिसका इलाज अभी जारी है.

road accident in gpm
जीपीएम में तेज रफ्तार का कहर

जीपीएम:मरवाही में तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार मां बेटे को अपनी चपेट में ले लिया. दुर्घटना में मां की मौके पर ही मौत हो गई. वहीं बेटे को गंभीर हालत में मरवाही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है, जहां पर उसकी हालत गंभीर बनी हुई है. पुलिस ने ट्रक को जब्त कर ट्रक ड्राइवर को हिरासत में ले लिया है.

कैसे हुआ हादसा:मृतक सरस्वती नेटी और उसका बेटा राजकुमार नेटी कोरबा जिले के रहने वाले थे. वह मरवाही में मंदिर के दर्शन के लिए आए हुए थे. आज सुबह महिला और उसका बेटा मंदिर में पूजा कर अपनी बाइक से घर वापस लौट रहे थे. वे लोहरी गांव में मुख्यमार्ग पर पेट्रोल पंप के पास पहुंचे ही थे कि तभी दूसरी तरफ से आ रही तेज रफ्तार ट्रक ने बाइक सवार मां और बेटे को अपनी चपेट में ले लिया. इस हादसे में मां महिला की मौके पर दर्दनाक मौत हो गई. जबकि महिला का बेटा राजकुमार नेटी गंभीर रूप से घायल हो है.

यह भी पढ़ें: Korba : दो बाइक की भिड़ंत का डेंजरस वीडियो

युवक का चल रहा इलाज:हादसे के बाद आसपास मौजूद लोगों ने घटना की सूचना मरवाही पुलिस के साथ 112 को दी और पुलिसकर्मियों की मदद से घायल बेटे को इलाज के लिए मरवाही सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भर्ती कराया गया है. पुलिस ने घटना की जानकारी परिजनों को दे दी है. पुलिस ने आरोपी ट्रक चालक को पुलिस ने हिरासत में लेकर ट्रक को जब्त कर लिया है. पुलिस आगे की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details