छत्तीसगढ़

chhattisgarh

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल की फिसली जुबान

By

Published : Nov 7, 2022, 10:52 PM IST

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल की फिसली जुबान फिसली है. उन्होंने कहा कि किसी भी परफॉर्मेंस रिपोर्ट को वे नहीं मानते हैं. किसकी क्या रिपोर्ट आई है यह तो मैं नहीं जानता लेकिन अगर मेरी परफारमेंस पर कोई रिपोर्ट बनाता है तो मैं उसको मानने को तैयार नहीं हूं.

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल
राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल

बिलासपुर:प्रदेश में कांग्रेस प्रभारी पीएल पुनिया और प्रदेश अध्यक्ष मोहन मरकाम कांग्रेस के विधायकों का परफॉर्मेंस के हिसाब से रिपोर्ट तैयार कर रहे हैं. इस रिपोर्ट को लेकर प्रदेश के राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने बिलासपुर में बड़ा बयान दे दिया है. उन्होंने कहा कि "वे पीएल पुनिया या किसी के भी परफारमेंस रिपोर्ट को नहीं मानेंगे. किसका क्या रिपोर्ट बना है यह तो मैं नहीं जानता, लेकिन मेरे लिए अगर कोई ऐसा रिपोर्ट बना है तो उसे मैं मान्य नहीं करूंगा."

यह भी पढ़ें:सामान्य वर्ग के गरीबों के लिए दस फीसदी आरक्षण जारी, SC के फैसले का राजनीति पर असर

महतारी हुंकार रैली में स्मृति ईरानी शामिल होने पर लिया चुटकी: राजस्व मंत्री सह कोरबा विधायक जयसिंह अग्रवाल अल्प प्रवास के लिए बिलासपुर आए हुए थे. उन्होंने यहां महतारी हुंकार रैली में स्मृति ईरानी के शामिल होने के मामले में चुटकी लिया है. उन्होंने कहा कि "सभी केंद्रीय मंत्री यहां आकर चले गए हैं. स्मृति ईरानी भी घूम कर जाएंगी. स्मृति ईरानी को यूपी जाना चाहिए. जहां महिलाओ के साथ कितने अत्याचार हुए है इसलिए स्मृति ईरानी वहां रैली करें तो बेहतर होगा."

राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल की फिसली जुबान

44 ट्रेनों के कैंसलिंग पर बोले राजश्व मंत्री:हाल ही दक्षिण पूर्व मध्य रेलवे में 44 ट्रेनों को रद्द करने के मामले में राजस्व मंत्री जयसिंह अग्रवाल ने कहा कि "कोरोना काल से लेकर अब तक केंद्र सरकार ट्रेनों को लगातार कैंसिल कर रही है और माल गाड़ियां चला रही है. केंद्र सरकार को यात्री सुविधा और जनता से कोई लेना देना नहीं है. उनको माल गाड़ी चला कर कमाई से मतलब है. जनता को चाहे कितनी भी परेशानी हो उन्हें फर्क नहीं पड़ता. उन्हें तो खजाना भरना है. इसलिए लगातार ट्रेनों को कैंसिल किया जा रहा है और माल गाड़ियां चलाई जा रही है."

ABOUT THE AUTHOR

...view details