छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur crime news : बरेला सरपंच की कार में बदमाशों ने लगाई आग

By

Published : Mar 17, 2023, 1:01 PM IST

Bilaspur crime news
बदमाशों ने कार में लगाई आग

तखतपुर से लगे बरेला में जरहागांव ब्लॉक कांग्रेस सचिव और सरपंच की कार में अज्ञात बदमाशों ने बीती रात आग लगा दी है. इसके अलावा आरोपियों ने बरेला में ही दो अन्य जगहों पर संपत्ति को नुकसान पहुंचाया है.

बदमाशों ने कार में लगाई आग

बिलासपुर :जरहागांव थाना क्षेत्र के बरेला गांव सरपंच कृष्णा यादव की गाड़ी में कुछ लोगों ने आगजनी कर दी है. कृष्णा यादव जरहागांव ब्लॉक कांग्रेस कमेटी के सचिव भी हैं. कृष्णा ने बीती रात अपनी कार घर के बाहर खड़ी की थी. आधी रात को जब उनकी नींद टूटी तो देखा कि कार जल रही थी. कृष्णा ने तुरंत आग बुझाने की कोशिश की.लेकिन आग से कार के अगले हिस्से को काफी नुकसान हो चुका था. आग की वजह से सामने का बोनट पूरी तरह जल गया और कांच भी टूट गया है.

घर के बाहर मिला माचिस और पत्थर : सरपंच कृष्णा यादव ने बताया कि '' रात करीब दो बजे घर के बाहर कुछ आवाजें आ रहीं थी. बाहर आने पर देखा तो कार जल रही थी. बाहर कुछ पत्थर और माचिस रखा हुआ था.'' जिसकी शिकायत उसने जरहागांव थाने में की है. वहीं ग्रामीणों से मिली जानकारी के अनुसार बताया जा रहा है कि इसके अलावा अज्ञात आरोपियों ने बरेला के ही एक कार का शीशा तोड़ा है. राम जानकी मंदिर के बाहर तोड़फोड़ की गई है.

ये भी पढ़ें- चकरभाठा से चोरी की गई कार मुंगेली से बरामद

सिरगिट्टी में हुई थी आगजनी :आपको बता दें कि सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के अलग-अलग इलाकों में ऐसी ही आगजनी का मामला सामने आया था. जिसमें अज्ञात बदमाशों ने घर के बाहर खड़ी कार में आग लगाई और फरार हो गए थे. इस आगजनी में चार पहिया और दोपहिया वाहनों को नुकसान पहुंचाया गया था.इस घटना में गाड़ियां पूरी तरह से जल गई थीं.आगजनी के पहले हुए मामलों में पुलिस के पास सीसीटीवी फुटेज तो है लेकिन अब तक आरोपी गिरफ्त से दूर हैं.


ABOUT THE AUTHOR

...view details