छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर में सब्जी बेचने वाले पर दिन-दहाड़े चाकू से हमला

By

Published : Apr 11, 2021, 2:01 PM IST

बिलासपुर में सब्जी बेचकर लौट रहे व्यक्ति पर अज्ञात युवक ने चाकू से हमला कर दिया. पुलिस ने आरोपी के गिरफ्तार कर लिया है.

arrested accused
गिरफ्तार आरोपी

बिलासपुर:शहर में एक सब्जी बेचने वाले व्यक्ति पर अज्ञात युवक ने चाकू से हमला कर दिया. जिसके बाद पुलिस ने कार्रवाई करते हुए हमलावर को महज 4 घंटे में पकड़ लिया.

दिन-दहाड़े चाकू से हमला

सिविल लाइन क्षेत्र में शनिवार को संतोष पटेल सब्जी बेचकर लौट रहा था. संतोष अपनी साइकिल से कुदुदंड तुलजा भवानी मंदिर तक पहुंचा था तभी अचानक एक स्कूटी सवार अज्ञात युवक ने धारदार चाकू से उनपर हमला कर दिया. जिसके बाद वो घायल हो गया और आरोपी मौके से फरार हो गया.

पुलिस को सूचना मिलते ही तत्काल पुलिस टीम घटनास्थल पर पहुंची. जहां संतोष खून से लथपथ जमीन पर पड़ा था. जिसके बाद उसे तुरन्त इलाज के लिए सिम्स ले जाया गया.

युवक की चाकू से गोदकर हत्या,आरोपी गंडई से गिरफ्तार

सीसीटीवी फुटेज से आरोपी का पता चला

पुलिस ने पूरे मामले को गंभीरता से लेते हुए फरार आरोपी को ढूंढना शुरू किया. पुलिस अधीक्षक प्रशांत अग्रवाल आरोपी को हर हाल में गिरफ्तार करने का निर्देश दिया. जिसके बाद थाना प्रभारी ने पड़ताल को दौरान घटनास्थल के आसपास का सीसीटीवी फुटेज खंगाला. जिसमें संदेही संतोष का 24 साल का भतीजा लव कुमार पटेल निकला. पुलिस ने 4 घंटे में लव कुमार को सकरी इलाके से पकड़ कर हिरासत में ले लिया.

पारिवारिक विवाद के कारण हुआ हमला

आरोपी से पूछताछ करने पर उसने जुर्म कुबूल किया.आरोपी ने हमला पारिवारिक विवाद के चलते किया. उसने बताया कि संतोष पटेल अक्सर शराब पीकर उसके घर वालों के साथ गाली-गलौज किया करता था. बीती रात भी संतोष ने ऐसा ही कुछ किया था. जिससे परेशान होकर आरोपी ने हमला कर दिया. फिलहाल पुलिस आरोपी को हिरासत में लेकर कार्रवाई की.

ABOUT THE AUTHOR

...view details