छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Innocent death: दीवार गिरने से मासूम की मौत, दादा घायल

By

Published : Mar 3, 2023, 2:35 PM IST

मरवाही के नरौर गांव में एक गंभीर हादसा हो गया. यहां दीवार गिरने से 4 साल के मासूम की दबकर मौत हो गई. वहीं बच्चे के दादा गंभीर रुप से घायल हो गए हैं.

Gaurela pendra marwahi
भरभराकर गिरी दीवार, मासूम की मौत दादा घायल

गौरेला पेंड्रा मरवाही :मरवाही के नरौर गांव में उस समय हड़कंप मच गया, जब सुबह अचानक एक दीवार भरभराकर गिर गई. इस दीवार के पास बैठा हुआ बुजुर्ग और उसका पोता दोनों ही दब गए. हादसे की सूचना जैसे ही ग्रामीणों को लगी एंबुलेंस की मदद से दोनों को जिला अस्पताल भर्ती कराय गयाो. जहां पर बच्चे को चेक करने के बाद पता चला कि वो जीवित नहीं है. तो बुजुर्ग का एक पैर फैक्चर होने की वजह से उसे अस्पताल में भर्ती कराया गया है.जहां पर उसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.


कहां का है पूरा मामला : मरवाही थाना क्षेत्र के नरौर गांव में ये दुखमई घटना घटी है. जहां पर एक दुखद हादसा हुआ. जिसमें सुबह के समय घर के सामने बुजुर्ग बैठा था. पास ही बुजुर्ग का पोता खेल खेल रहा था. उसी दौरान एक दीवार भरभरा कर उन दोनों के ऊपर गिर गई. आसपास के लोग आनन-फानन में दीवार के मलबे से दोनों को बाहर निकाला.



एंबुलेंस की मदद से दोनों को पहुंचाया गया अस्पताल : 112 आपातकालीन सेवा को फोन कर दोनों घायलों को जिला अस्पताल लेकर आया गया. जहां पर जांच करने पर डॉक्टरों ने 4 साल के बच्चे अंकुश मरावी को मृत घोषित कर दिया. जबकि बच्चे का दादा बाबूलाल मरावी का पैर टूटने के चलते उसे अस्पताल में भर्ती कर लिया गया है जिसकी हालत गंभीर बताई जा रही है.



घटना के बाद गांव में पसरा मातम :फिलहाल घटना की जानकारी मिलने पर मरवाही पुलिस नरौर गांव पहुंचकर मामले की जांच कर रही है तो जिला अस्पताल में गौरेला पुलिस पहुंचकर 4 साल के बच्चे अंकुश के मामले में मर्ग कायम कर शव को पंचनामा कार्रवाई के बाद पोस्टमार्टम के लिए रवाना कर दिया गया है जहां पर पोस्टमार्टम कर शव को परिजनों को अंतिम संस्कार के लिए सौंप दिया जाएगा. वही घटना के बाद से मरवाही के नरौर गांव में मातम पसरा हुआ है.

ये भी पढ़ें- बुजुर्ग को लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार

क्यों गिरी दीवार :जिस दीवार के नीचे दोनों दादा और पोते दबे थे. वो क्यों गिरी इस बात का खुलासा नहीं हो पाया है. क्योंकि अभी ना तो बारिश है और ना ही तूफान आया.तो भरी गर्मी में एक दीवार का ढह जाना कई सवाल खड़े करता है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details