छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur News: तेज रफ्तार कार ने दो लोगों को मारी टक्कर फिर दुकान में जा घुसी

By

Published : Jun 6, 2023, 5:59 PM IST

बिलासपुर में तेज रफ्तार कार ने दो युवकों अपनी चपेट में ले लिया है. कार का ड्राइवर और उसके साथ बैठा युवक नशे में धुत थे. आसपास के लोगों ने ट्रैफिक पुलिस की मदद से घायल युवकों को जिला अस्पताल में भर्ती कराया है. पुलिस ने ड्राइवर और उसके साथी को गिरफ्तार कर लिया है.

High speed car hit two boys in bilaspur
तेज रफ्तार कार ने युवकों को मारी टक्कर

बिलासपुर:शहर के मगरपारा से अग्रसेन चौक के बीच मंगलवार को तेज रफ्तार कार ने कई गाड़ियों को टक्कर मारते हुए दो लोगों को अपनी चपेट में ले लिया. ड्राइवर के नशे में होने की वजह से कार अनियंत्रित हुई और सड़क किनारे बनी दुकानों में जाकर घुस गई. इस दौरान सड़क के किनारे खड़े दो युवक भी कार की चपेट में आकर घायल हो गए. तेज रफ्तार कार ने वहां खड़ी कई बाइकों को भी कुचल दिया. शहर के मुख्य मार्ग होने की वजह से अग्रसेन चौक इलाके में काफी भीड़भाड़ थी.

घायल युवक अज्ञात:मंगलवार दोपहर लगभग 12 बजे अनियंत्रित कार ने दो युवकों को अपनी चपेट में ले लिया. दुर्घटना में युवक कार के नीचे आ गए. जिसके बाद उन्हें गंभीर हालत में जिला अस्पताल में भर्ती कराया गया है. दोनों घायल युवक कौन हैं और कहां के रहने वाले हैं, इस बात की जानकारी अभी नहीं लग पाई है. पुलिस मामले में विवेचना कर रही है और घायल युवकों की पतासाजी की जा रही है. कार सवार युवक भी कौन हैं अभी इसकी जानकारी पुलिस को नहीं मिल पाई है.

कार तेज रफ्तार में थी, जिससे बैलेंस बिगड़ गया:घटनास्थल के पास खड़े यासीन और हरिश्चंद्र कछवाहा ने बताया कि"कार काफी तेज गति में मगरपारा रोड की ओर से अग्रसेन चौक तरफ जा रही थी. तभी अनियंत्रित होकर कार अचानक दुकानों की तरफ मुड़ गई. इस घटना में 2 लोग जहां घायल हुए, वहीं कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई. दोनों युवक शराब के नशे में थे और दोनों भागने की कोशिश कर रहे थे. जिन्हें लोगों ने पकड़ लिया है. इस घटना में जहां दो युवक गंभीर अवस्था में पहुंच गए हैं. वहीं कुछ लोगों की गाड़ियां चपेट में आई है, जो अपनी गाड़ी में हुए नुकसान की भरपाई के लिए पुलिस से मदद मांग रहे है."

Chhattisgarh Road Accident: पिकअप पलटने से बच्ची और महिला की मौत, 20 से ज्यादा घायल
Dantewada Road Accident: सीमेंट और ईंट से भरा ट्रैक्टर गड्ढे में पलटा, एक की मौत
Raigarh Road Accident: डंपर की चपेट में आने से युवक की मौत, शव रखकर चक्काजाम

नशें में धुत थे कार सवार:दोनों युवक शराब के नशे में है और कुछ भी अपने विषय में नहीं बता पा रहे हैं. दुर्घटना के बाद आसपास के लोगों में इस घटना को लेकर आक्रोश नजर आया. कार सवार युवकों की लोगों ने जमकर पिटाई भी कर दी. मौके पर सिविल लाइन पुलिस और ट्रैफिक पुलिस ने आक्रोशित लोगों को शांत कराया और आरोपी ड्राइवर और उसके साथी को गिरफ्तार कर किया. वहीं घायलों की जानकारी अभी जुटाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details