छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: चलती बस में लगी आग, बाल-बाल बचे लोग

By

Published : Aug 23, 2019, 7:51 PM IST

बिलासपुर में चलती बस में अचानक आग लग गई, हालांकि समय रहते बस के ड्राइवर ने धुंआ निकलते देख लिया और बस को किनारे लगा लोगों को बाहर निकाल लिया. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं हुई.

चलती बस में लगी आग

बिलासपुर: शहर के नेहरू चौक पर आज अचानक उस वक्त अफरा-तफरी मच गया, जब चौक के पास एक चलती बस से आग की लपटें निकलने लगी. हालांकि बस ड्राइवर ने समय रहते बस को किनारे में खड़ी कर लोगों को बाहर निकाल लिया. हादसे में किसी के हताहत होने की खबर नहीं है.

जिस वक्त बस में आग लगी बस में कई यात्री सफर कर रहे थे. बताया जा रहा है, बस की इंजन से धुंआ निकलते देखकर यात्री बस से उतर कर भागने लगे. देखते ही देखते मौके पर अफरा तफरी मच गई. थोड़ी ही देर में फायर बिग्रेड की गाड़ी मौके पर पहुंच गई और फिर कड़ी मशक्कत के बाद आग पर काबू पाया लिया गया.

Intro:नेहरू चौक के पास चलती बस में आज आग लग गई, जिससे बस जलकर खाक हो गई। इस घटना से मौके पर अफरातफरी मच गई। बस में बैठे यात्री उतर कर भागने लगे। फायर बिग्रेड मौके पर पहुंची और फिर कड़ी मशक्कत के बाद आग बुझाई गई । गनीमत है कि इस हादसे में कोई हताहत नहीं हुआ।
Body:
बस के इंजन तरफ से धुंवा निकलते देख आनन फानन में यात्री बस से बाहर भागने लगे और बस से दूर लोगों का जमावड़ा लग गया ।








। Conclusion:सिविल लाइंस पुलिस और फायर ब्रिगेड को इस घटना की जानकरी दी गई। थोड़ी देर में फायर ब्रिगेड की गाड़ी पहुंच गई। बस के इंजन में लगी आग बढ़ती जा रही थी। फायरकर्मियों ने थोड़ी देर के मशक्कत के बाद आग पर काबू पा लिया। बस पूरी तरह जल गई। इस दौरान वहां अफरातफरी का माहौल बना रहा।
विशाल झा...बिलासपुर

ABOUT THE AUTHOR

...view details