छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Dispute Due To Cattle In Bilaspur: बिलासपुर में निगमकर्मी और पुजारी के बीच विवाद फिर धक्का मुक्की, देखें वीडियो

By

Published : Jul 13, 2023, 8:12 PM IST

Dispute Due To Cattle In Bilaspur: बिलासपुर निगम कर्मचारी और पुजारी के बीच मवेशी को लेकर विवाद हुआ. ये विवाद धक्का मुक्की में बदल गया. इसके बाद पुलिस को बुलाया गया.

Cattle In Bilaspur
बिलासपुर में मवेशी

निगमकर्मी और पुजारी के बीच विवाद

बिलासपुर: बिलासपुर में निगमकर्मी और पुजारी के बीच विवाद हो गया. मवेशियों को पकड़ने आए निगमकर्मी से पुजारी के बहस और झगड़े का वीडियो भी सामने आया है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि गाय को लेकर दोनों में काफी देर तक बहस हुई. हालांकि पुलिस की समझाइश के बाद मामला शांत हुआ.

जानिए पूरा मामला:दरअसल, ये पूरा मामला बिलासपुर के सिविल लाइन थाना क्षेत्र का है. यहां मवेशियों को निगम कर्मचारी बांधकर दूसरी जगह शिफ्ट कर रहे हैं ताकि सड़क पर लोगों को कोई दिक्कत न हो. सिविल लाइन क्षेत्र के जीडीसी कॉलेज स्थित शीतला माता मंदिर के पास का है. यहां पुजारी ने गाय को बांधकर ले जाने का विरोध किया. जिसके बाद पुजारी और निगम कर्मचारी दोनों में काफी देर तक बहस होने लगी. ये बहस थोड़ी देर बाद धक्का-मुक्की में तब्दील हो गई.

पुलिस ने कराया मामला शांत:गाय को बांध कर काउकैचर में ले जाने का पुजारी ने विरोध किया. पुजारी ने कहा फांसी लगा देते. जिसके बाद निगम कर्मचारी भी पुजारी से भिड़ गए. काफी देर के विवाद के बाद निगम कर्मचारी को पुलिस बुलाना पड़ा. पुलिस ने मौके पर पहुंच कर मामला शांत कराया.निगम कर्मियों के मुताबिक पुजारी को पहले मंदिर परिसर में मवेशी नहीं रखने की समझाइश दी गई थी. नोटिस देकर वहां से हटाने के लिए भी कहा गया था. लेकिन पुजारी ने उनकी बातें नहीं सुनी.

Sukma police arrested smugglers: सुकमा में मवेशियों की तस्करी, दो तस्कर गिरफ्तार, ट्रकों के जरिए हो रही थी स्मगलिंग
Narayanpur News: हर्राकोठी पारा में मवेशी तस्करी से विवाद, लोगों ने पुलिस से की शिकायत
Hearing loss in stray cattle आवारा मवेशियों में सुनने की क्षमता हुई कम, शोध में खुलासा

80 गायों को गोठान में किया गया शिफ्ट: मामला शांत होने के बाद निगम ने तकरीबन 80 से अधिक गायों को पकड़ कर गोठान में शिफ्ट किया. बता दें कि सड़क पर मवेशी होने से लोगों को दिक्कतें होती है. अतिक्रमण विभाग इन मवेशियों को दूसरी जगह शिफ्ट कर देते हैं ताकि मवेशी लोगों को नुकसान न पहुंचाएं और सड़किया लोग और वाहनों से मवेशी बचे रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details