छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बुजुर्ग पिता के सिर पर नशेड़ी बेटे ने ब्लेड से किया वार, उपचार के दौरान हुई मौत

By

Published : Dec 18, 2020, 5:27 PM IST

नशेड़ी बेटे ने पिता के सिर पर ब्लेड से हमला कर दिया. घायल पिता को बड़ा बेटा राजेंद्र सिम्स अस्पताल लेकर पहुंचा. वहां उपचार के दौरान शख्स की मौत हो गई.

Drug addicted son kill father
बेटे ने पिता को उतारा मौत के घाट

बिलासपुरः चकरभाटा थाना क्षेत्र में एक नशेड़ी बेटे ने अपने पिता को ब्लेड मारकर गंभीर रूप से घायल कर दिया. घायल का सिम्स अस्पताल में उपचार के दौरान मौत हो गया. सूचना मिलने पर पुलिस ने आरोपी बेटे को हिरासत में लेकर पूछताछ की. फिलहाल उसके खिलाफ हत्या की धाराओं के तहत मामला दर्ज कार्रवाई की जा रही है.

मां ने फोन कर बड़े बेटे को दी जानकारी

चकरभाठा थाना क्षेत्र के आवासपारा निवासी रमेश ने अपने 70 साल के पिता धनुषराम के सिर पर ब्लेड से हमला कर दिया. इस हमले में बुजुर्ग गंभीर रूप से घायल हो गया. घटना की पूरी जानकारी उसकी मां ने अपने बड़े बेटे को फोन पर दी. जानकारी मिलने के बाद धनुषराम का बड़ा बेटा अपने घर पहुंचा. घायल पड़े पिता को बेटा राजेंद्र सिम्स अस्पताल लेकर पहुंचा.अस्पताल में उपचार के दौरान धनुषराम की मौत हो गई. बड़े बेटे राजेंद्र ने घटना की शिकायत चकरभाठा थाने में दर्ज कराई. पिता की मौत की खबर मिलते ही रमेश घर से फरार हो गया था.

पढ़ें:बिलासपुर: व्यापारी से 1 लाख 86 हजार की ठगी करने वाले 3 आरोपी दिल्ली से गिरफ्तार

आरोपी ने शराब के नशे में दिया वारदात को अंजाम

चकरभाठा थाना प्रभारी एसएन पटेल ने बताया कि मृतक के चार बेटे हैं. चारों बेटों में सबसे छोटा रमेश नशे का आदि है. पूछताछ में पता चला कि एक साल पहले नशे की लत की वजह से उसकी तबीयत खराब हो गई थी. पिता धनुषराम ने उसका उपचार कराया था. लेकिन कुछ दिन बाद ही रमेश ने फिर से नशा करना शुरू कर दिया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details