छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कृषि कानून और पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा

By

Published : Feb 8, 2021, 11:09 PM IST

पेंड्रा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कृषि कानून के खिलाफ धरना प्रदर्शन किया. कृषि कानूनों को रद्द करने की मांग की. इस बीच कांग्रेस के कार्यकर्ताओं ने कृषि कानून और प्रधानमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की.

congress-workers-protested-against-agriculture-law-and-pm-modi-in-pendra
कृषि कानून और पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा

पेंड्रा:केंद्र सरकार के तीन नए कृषि कानून को रद्द करने की मांग को लेकर दिल्ली में किसान लगातार प्रदर्शन कर रहे हैं. किसानों के समर्थन में ब्लॉक कांग्रेस कमेटी ने पेंड्रा में चक्का जाम किया. छत्तीसगढ़ प्रदेश कांग्रेस कमेटी के आह्वान पर कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने धरना प्रदर्शन किया था. इसी बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

कृषि कानून और पीएम मोदी के खिलाफ कांग्रेस ने खोला मोर्चा

पढ़ें: आम आदमी पार्टी पंजाब में जीतेगी चुनाव, शामिल हो रहे लोगों का स्वागत : जनरैल सिंह

कृषि कानूनों के खिलाफ लगातार प्रदर्शन जारी है. छत्तीसगढ़ कांग्रेस भी किसानों के समर्थन में उतर पड़ी है. प्रदेशभर में चक्काजाम किया जा रहा है. पेंड्रा में कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने चक्का जाम किया. ब्लॉक कांग्रेस कमेटी अध्यक्ष, प्रदेश महासचिव सहित कई कांग्रेस पदाधिकारी और कार्यकर्ताओं ने हिस्सा लिया.

पढ़ें: टिकैत बोले- कृषि कानून वापस नहीं हुए तो अनाज तिजौरियों में रखने का सामान बन जाएगा

कृषि कानून और प्रधानमंत्री के खिलाफ नारेबाजी

कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने मुख्य मार्ग पर सभा का आयोजन किया. पेंड्रा-बिलासपुर और पेंड्रा-मनेंद्रगढ़ मार्ग पर रस्सी लगाकर बंद कर रखा था. कांग्रेस कार्यकर्ता काफी देर तक सड़क पर ही प्रदर्शन करते रहे. कांग्रेस कार्यकर्ताओं ने कृषि कानून और प्रधानमंत्री के खिलाफ जमकर नारेबाजी की. पुलिस की समझाइश के बाद चक्का जाम समाप्त किया गया.

ABOUT THE AUTHOR

...view details