छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur Woman Attemptes Suicide : महिला ने बच्चे समेत की खुदकुशी की कोशिश, बच्चे की मौत

By

Published : Jul 12, 2023, 1:16 PM IST

Bilaspur Woman Attemptes Suicide बिलासपुर के तोरवा थाना क्षेत्र में महिला ने अपने बेटे के साथ खुदकुशी करने की कोशिश की. महिला तो बच गई लेकिन बच्चे की मौत हो गई.

Woman Attempted Suicide
महिला ने बच्चे समेत की खुदकुशी की कोशिश

बिलासपुर : तोरवा थाना क्षेत्र में दिल दहला देने वाला मामला सामने आया है.यहां एक महिला अपने छह साल के बच्चे समेत खुदकुशी की कोशिश की. इस घटना में बच्चे की मौत हो गई,लेकिन मां बच गई.जिसका इलाज अस्पताल में चल रहा है.

कहां हुई घटना :अमेरी निवासी निशा मधुकर की उम्र 25 साल है. जिसका अपने पति के साथ पहले ही तलाक हो चुका है.तलाक के बाद निशा ने दूसरी शादी की.पहली शादी से निशा का एक छह साल का बेटा भी था.जिसे वो अपने साथ रखकर कपड़े की दुकान चलाकर अपना जीवन यापन करने लगी. मंगलवार के दिन दोपहर के डेढ़ बजे उसे कुछ लोगों ने लाल खदान ओव्हरब्रिज के पास अपने बेटे देवांश के साथ आई.इससे पहले की कोई कुछ समझ पाता निशा बच्चे समेत ट्रेन के सामने कूद गई. जिसमें ट्रेन की टक्कर से बच्चे की मौत हो गई वहीं निशा गंभीर रूप से घायल है.

Chhattisgarh Junior Doctors Strike Update: जूनियर डॉक्टरों ने बंद की इमरजेंसी सेवाएं
Junior Doctors Rally: डॉक्टर दिवस पर जूनियर डॉक्टरों की रैली, मानदेय बढ़ाने की रखी मांग
मेडिकल पीजी में दो साल के बांड के खिलाफ छत्तीसगढ़ के जूनियर डॉक्टर्स, सरकार को दी ये चेतावनी

घटना का कारण अज्ञात : इस दर्दनाक घटना के बाद सूचना जीआरपी और पुलिस को दी गई. पुलिस ने संजीवनी की मदद से महिला को इलाज के लिए सिम्स अस्पताल भिजवाया.वहीं बच्चे के शव को पीएम के लिए भिजवाया गया है. पुलिस के मुताबिक अभी तक घटना का असली कारण सामने नहीं आ पाया है.लेकिन सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक महिला का पति तीन दिन पहले उससे मिलने के लिए आया था.जहां दोनों का विवाद हुआ था.लेकिन महिला ने आत्मघाती कदम क्यों उठाया इस बात का पता अब महिला के होश में आने के बाद ही पता चल पाएगा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details