छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय की दरियादिली, छात्रों के जूतों के लिए दी एक माह की सैलरी

By

Published : Nov 25, 2022, 2:22 PM IST

बिलासपुर विधायक शैलेश पांडेय ने छात्रों के लिए अपनी दरियादिली दिखाई. विधायक पांडेय सरकंडा के रामदुलारे स्कूल के एक हजार छात्रों के लिए जूता खरीदी के लिए अपने वेतन से एक लाख रुपए दिया. विधायक शैलेश पांडेय ने छात्र-छात्राओं की मांग पर पंडित राम दुलारे दुबे शासकीय बालक शाला को स्वामी आत्मानंद स्कूल बनाने की घोषणा की है. उन्होंने स्कूल में कम्प्यूटर और प्रिंटर के लिए विधायक निधि से 5 लाख रुपए भी दिए हैं.

बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय की दरियादिली
बिलासपुर विधायक शैलेष पाण्डेय की दरियादिली

बिलासपुर:विधायक शैलेश पांडेय (Bilaspur MLA Shailesh Pandey ) इन दिनों काफी चर्चा में है. कभी भारत जोड़ो यात्रा में चाकू, छुरी तेज करते हुए तो कभी आलू प्याज बेचते हुए नजर आते हैं. गुरुवार को विधायक पांडेय ने सरकंडा के रामदुलारे स्कूल में वार्षिक उत्सव में पहुंचकर वहां कार्यक्रम में शामिल हुए. कार्यक्रम के दौरान छात्रों के पैरों में जुटे नही होने पर विधायक ने जानकारी ली तो पता चला कि यहां पढ़ने वाले बच्चों के लिए अपनी एक महीने की सैलरी दे दी.

गरीब बच्चों के पास नहीं है जूते :स्लम एरिया में रहने वाले बच्चे बहुत ही गरीब हैं. बच्चों के पास जूते खरीदने तक के पैसे नही हैं. विधायक ने इस बात को सुना और उनका दिल पसीज गया. तत्काल विधायक पांडेय ने स्कूल के सभी एक हजार बच्चों के जूते के लिए अपने एक माह की सैलरी दे दी.

ये भी पढ़ें- जोगीसार गांव में जोगी परिवार ने किया नवाखाई कार्यक्रम

स्कूल को आत्मानंद में अपग्रेड करने का वादा :स्कूल के छात्रों ने विधायक पांडेय से अपने स्कूल को स्वामी आत्मानन्द अंग्रेजी माध्यम स्कूल बनाने की मांग की. तब विधायक पांडेय ने कहा कि '' मुख्यमंत्री की मंशा के अनुरूप यह शासन के ड्रीम प्रोजेक्ट है और वो कोशिश करेंगे कि पंडित राम दुलारे दुबे शासकीय बालक स्कूल सरकंडा (Pandit Ram Dulare Dubey Government Boys School) को स्वामी आत्मानंद स्कूल बनाया जाए. उन्होंने इस अवसर पर बालक सरकंडा स्कूल मे कंप्यूटर तथा प्रिंटर एवं अन्य सामग्री अत्याधुनिक टेक्नोलॉजी के लिए 5 लाख की राशि देने की घोषणा की. विधायक ने इस दौरान कहा कि स्कूल परिसर में बेजा कब्जा हटाने और साइकिल स्टैंड बनाने समेत अन्य कार्यों के लिए पैसे की कोई कमी नहीं होगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details