छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलरामपुर रेप केस: मंत्री डहरिया के बयान से गुस्से में न्यायधानी की बेटियां, कहा- राजनीति न करें

By

Published : Oct 5, 2020, 4:13 PM IST

Updated : Oct 5, 2020, 4:50 PM IST

बलरामपुर रेप केस की घटना को लेकर मंत्री शिवकुमार डहरिया के बयान की प्रदेशभर में आलोचना की जा रही है. न्यायधानी बिलासपुर की बेटियों ने भी मंत्री के इस बयान को दुर्भाग्यपूर्ण बताया है.

Bilaspur peoples reaction
बिलासपुर की बेटियों की प्रतिक्रिया

बिलासपुर: बलरामपुर दुष्कर्म की घटना को छोटी घटना बताने वाले मंत्री शिवकुमार डहरिया के बयान की पूरे प्रदेश में आलोचना हो रही है. मंत्री के इस बयान पर बिलासपुर की बेटियों ने भी कड़ी आपत्ति जताई है.

बिलासपुर की बेटियों की प्रतिक्रिया

मंत्री डहरिया के इस शर्मनाक बयान को लेकर ETV भारत ने शहर की बेटियों से उनकी प्रतिक्रिया जानी. बिलासपुर की लड़कियों ने मंत्री शिव डहरिया के बयान को शर्मनाक बताया है और कहा है कि बेटी तो बेटी है, वो चाहे कहीं की भी हो. अगर उसके साथ कुछ गलत हुआ है तो इसे अलग-अलग नजरिए से नहीं देखा जाना चाहिए. बिलासपुर की बेटियों का कहना है कि जो कुछ भी हुआ है इस पर राजनीति करने की बजाए नेताओं के कड़ी से कड़ी कार्रवाई करनी चाहिए. किसी भी बेटी के साथ ऐसा होना दुर्भाग्यपूर्ण है. बिलासपुर की बेटियों ने दोषियों के खिलाफ कड़ी से कड़ी कार्रवाई की मांग की है.

SPECIAL: श्रम मंत्री डहरिया के बयान पर हंगामा, रेप केस को लेकर छत्तीसगढ़ में सियासत तेज

विपक्ष का तीखा वार

गौरतलब है कि प्रदेश के नगरीय प्रशासन मंत्री शिव कुमार डहरिया ने बीते 3 सितंबर को एक पत्रकार वार्ता के दौरान एक विवादित बयान दिया था. मंत्री डहरिया ने प्रदेश के बलरामपुर में हुई दुष्कर्म की तुलना उत्तर प्रदेश के हाथरस में हुई शर्मनाक घटना के साथ की थी. मंत्री ने कहा था कि बलरामपुर की घटना छोटी है और हाथरस की बड़ी. उनके इस बयान पर पूर्व सीएम रमन सिंह ने कड़ी प्रतिक्रिया जाहिर करते हुए कहा था कि, छत्तीसगढ़ की बेटियों के साथ दरिंदगी की यह घटनाएं कांग्रेस को छोटी लगती हैं. इसके अलावा नेता प्रतिपक्ष ने भी मंत्री के इस बयान पर अपनी प्रतिक्रिया दी थी और इसकी निंदा की थी. इस तरह का शर्मनाक बयान देने के बाद मंत्री डहरिया अपने बयानों को लेकर डैमेज कंट्रोल करते नजर आए.

Last Updated : Oct 5, 2020, 4:50 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details