छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur Crime news: बिलासपुर में सरेआम लोगों को धमकाने का मामला, 5 आरोपी गिरफ्तार

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Sep 6, 2023, 11:26 PM IST

Bilaspur Crime news: बिलासपुर में सरेआम लोगों को धमकाने का वीडियो सामने आया है. दो अलग-अलग मामलों में 5 लोगों की गिरफ्तारी की गई. एक अन्य मामले में आरोपियों के खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली गई है. पहला मामला सरकंडा थाना क्षेत्र का है. वहीं, दूसरा मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र का है.

bilaspur crime news
बिलासपुर क्राइम न्यूज

बिलासपुर:जिले में इन दिनों अपराधियों के हौसले बुलंद होते नजर आ रहे हैं. सरकंडा थाना क्षेत्र में कुछ बदमाशों का आम लोगों से गाली-गलौज करते हुए वीडियो वायरल हुआ है. वहीं, दूसरी ओर सिरगिट्टी थाना क्षेत्र में एक ट्रैफिक विभाग के प्रधान आरक्षक की पिटाई का मामला सामने आया है. पहले मामले में पुलिस ने 5 आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया है. जबकि दूसरे मामले में दो लोगों के खिलाफ शिकायत दर्ज की गई है.

सरकंडा में हुई पहली घटना: यहां कुछ बदमाशों ने हंगामा कर लोगों को धमकाया. गाली-गलौज किया. इस बीच किसी ने बदमाशों का वीडियो बनाकर सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. वायरल वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि लाठी डंडा और ईंट पत्थर से लैश होकर बदमाश युवक मोहल्ले में पहुंचकर लोगों से गाली-गलौज कर उन्हें धमका रहे हैं.

मंगलवार की देर रात आवासपारा मोपका सरकंडा के रहने वाले खूबन कश्यप टहलने के लिए निकले थे. तभी कुछ बदमाश उसे घूर कर देख रहे थे. इस बीच दोनों में विवाद हुआ. बदमाशों ने खूबन से गाली-गलौज किया और मुहल्ले पहुंचकर लोगों को धमकाने लगा. इस पूरी घटना का वीडियो बनाकर किसी ने सोशल मीडिया में वायरल कर दिया. आरोपियों को गिरफ्तार कर लिया गया है. -जेपी गुप्ता, सरकंडा थाना प्रभारी

Stunt On Car In Bilaspur:बिलासपुर में चलती कार में युवकों का स्टंट, वीडियो वायरल
Fraud In Bilaspur: बिलासपुर में पुलिसकर्मी ने नौकरी लगवाने के नाम 21 लोगों से ठगे 1 करोड़ 13 लाख रुपये
Bilaspur Corporation Employee Beaten: बिलासपुर के पंप हाउस में घुसकर निगमकर्मी से मारपीट, आरोपी गिरफ्तार

पुलिस ने की कार्रवाई:पूरे मामले में सरकंडा पुलिस ने बुधवार की देर शाम आरोपियों की पहचान कर उसे गिरफ्तार कर लिया. आरोपियों में भैरव साहू, राजा यादव, विष्णु साहू, राम साहू, यश जायसवाल शामिल हैं. आरोपियों को पुलिस ने गिरफ्तार कर न्यायालय में पेश कर दिया है.

ये है दूसरा मामला: दूसरा मामला सिरगिट्टी थाना क्षेत्र के तिफरा बस स्टैंड के पास का है. यहां शाम के समय आरक्षक नालचंद खाण्डेकर अपने अन्य साथियों के साथ ड्यूटी पर तैनात थे. इस दौरान यदुनंदन नगर जाने वाले मोड़ पर एक वाहन खड़ी थी. वाहन के कारण ट्रैफिक जाम था. आरक्षक ने ड्राइवर को गाड़ी हटाने के लिए कहा.

आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज:इस दौरान आरोपी गणेश कश्यप और खेम सिंह लोनिया नाम के युवक ने आरक्षक से कहा कि "ये हमारी गाड़ी है. तुम हटाने वाले होते कौन हो. ये पूरा मोहल्ला हमसे डरता है." इस पर आरक्षक ने ट्रैफिक जाम होने की बात कही. दोनों ने गाली-गलौज कर आरक्षक के साथ मारपीट शुरू कर दी. इस पर पुलिस कंट्रोल रूम को इसकी सूचना दी गई. मामले मे सिरगिट्टी पुलिस ने दोनों आरोपियों खिलाफ शिकायत दर्ज कर ली है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details