छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुर: महिला हुई चेन स्नैचिंग की शिकार, पुलिस के हाथ खाली

By

Published : Mar 7, 2021, 10:40 PM IST

बिलासपुर में अपराधी बेखौफ होकर क्राइम कर रहे हैं. एक महिला से बाइक सवार ने चेन लूटकर फरार हो गया. वारदात CCTV कैमरे में कैद हो गई है. जबकि पुलिस के हाथ खाली हैं. बिना सुराग के पुलिस घूम रही है.

bike-riding-chain-snatched-from-woman-in-bilaspur
महिला हुई चेन स्नैचिंग की शिकार

बिलासपुर:अपराध के मामलों में कभी शांत शहर कहलाने वाला बिलासपुर आज क्राइम का गढ़ बनता जा रहा है. शहर में अपराधियों के हौसले बुलंद हैं. खुलेआम लूट और चेन स्नैचिंग की वारदात को अंजाम दे रहे हैं. हाल में एक महिला से बाइक सवार चेन लूटकर फरार हो गया. शहर में हड़कंप मच गया है.

महिला हुई चेन स्नैचिंग की शिकार

बिलासपुर पुलिस की बड़ी कामयाबी, लूट गिरोह का पर्दाफाश, 4 आरोपी गिरफ्तार

बिनोवा नगर में बाइक सवार रास्ते पर जा रही महिला से चेन स्नैचिंग की है. पूरी घटना CCTV कैमरे में कैद हो गई है. तारबाहर पुलिस ममून फुटेज के आधार पर जांच कर रही है. अबतक पुलिस को कोई खास सुराग नहीं मिल पाया है.

बिलासपुर: युवती से मोबाइल लूटने वाला आरोपी गिरफ्तार, 2 महीने पहले हुई थी घटना

अपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी

बिलासपुर में पिछले कुछ दिनों से अपराधिक घटनाओं में बढ़ोतरी देखने को मिल रही है. पुलिस अधिकारी मामले को जल्द निपटाने की बात कह रहे हैं. बावजूद इसके लोग अब खुद को महफूज नहीं मान रहे हैं. अपराधियों के हौसले कम होने के बजाय और बढ़ते ही जा रहे हैं. लोग वारदात से खौफजदा हैं.

कुछ महीने पहले लूट की हुई थी वारदात

बिलासपुर के सीपत में कुछ महीने पहले ही लूट की वारदात को शातिरों ने अंजाम दिया था. बाइक सवारों ने जानलेवा हमला कर लूट की वारदात को अंजाम दिया था. शातिरों ने NTPC के दो कर्मचारियों को निशाना बनाया था. कर्मचारियों से मोबाइल और पैसे लूट लिए थे. पुलिस ने वारदात में शामिल 2 नाबालिग समेत 5 आरोपियों को गिरफ्तार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details