छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur Crime News: शराब के लिए भाजयुमो मंडल अध्यक्ष के भाई ने बार मैनेजर से मांगे पैसे, न देने पर पीटा

By

Published : Jan 22, 2023, 7:47 AM IST

बिलासपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में देर रात बार बंद कर अपने घर जा रहे मैनेजर से रुपए मांगकर मारपीट करने का मामला सामने आया है. युवक शराब पीने के लिए बार मैनेजर से पैसे की मांग कर रहा था. मारपीट का आरोपी युवक भाजयुमो मंडल अध्यक्ष का भाई बताया जा रहा है. Bilaspur Civil Line Police Station Bar manager beaten up in Bilaspur

Civil Line Police Station
सिविल लाइन थाना

पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया

बिलासपुर:बिलासपुर सिविल लाइन थाना क्षेत्र में देर रात युवकों ने बार मैनेजर को पीट दिया. मैनेजर ने इसकी शिकायत सिविल लाइन पुलिस में की है, जिस पर जुर्म दर्ज कर मामला जांच में लिया गया है. आरोप है कि युवकों ने पहले शराब की मांग की. बार बंद होने की बात कहने पर शराब पीने के लिए पैसे की डिमांड की. पैसे देने से इंकार करने पर मैनेजर की पिटाई कर दी. शिकायत पर पुलिस ने मामला दर्ज कर लिया है.

बार बंद कर घर जाने के दौरान रास्ते में रोका: अरविंद नगर सरकंडा में रहने वाले वैधनाथ इसी क्षेत्र में एक बार के मैनेजर हैं। शुक्रवार को अपनी बाइक सीजी 10 एडी 9858 से अपने घर जा रहे थे. इसी बीच वेयर हाउस चौक के पास देवर्षि वाजपेयी और उसके साथियों ने वैधनाथ को रोक लिया. बार का मैनेजर हो कहते हुए शराब पिलाने की बात कही. नहीं पिलाने पर रुपए की मांग करने लगे. मैनेजर ने रुपए नहीं होने की बात कहकर शराब और रुपए देने से मना कर दिया. गुस्साए युवकों ने गाली देते जान से मारने की धमकी दी फिर पिटाई कर दिया.

Bhilai Hathkhoj News भिलाई में चोर गिरोह में गैंगवार के बाद डबल मर्डर

भाजयुमो मंडल अध्यक्ष का भाई है मारपीट करने का मुख्य आरोपी:मारपीट में मैनेजर के माथे, चेहरे, दोनों कान और सिर में चोटे आई है. मैनेजर के परिचित सोनू सिंह मौके पर पहुंचे तो युवक वहां से भाग निकले. मैनेजर की शिकायत पर सिविल लाइन पुलिस ने विभिन्न धाराओं के तहत जुर्म दर्ज कर लिया है. मारपीट करने वाला मुख्य आरोपी भाजयुमो के मंडल अध्यक्ष का भाई बताया जा रहा है।

शराब पीने के लिए बहन से रुपए की मांग, न देने पर जान से मारने की धमकी: सितंबर 2022 में तोरवा थाना क्षेत्र के युवक ने शराब पीने के नाम पर बहन से पैसे की मांग की. नही देने पर गाली देने के साथ ही जान से मारने की धमकी देने लगा. इस पर हेमूनगर में रहने वाली अनिता चौधरी ने तोरवा थाने पहुंचकर अपने ही भाई के लिए शिकायत की थी. धमकी देने वाले आरोपी भाई को तोरवा पुलिस ने गिरफ्तार किया था.

ABOUT THE AUTHOR

...view details