छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Bilaspur Crime News: शराब दुकान में लूट की कीशिश, नहीं मिला कुछ तो सीसीटीवी का डीवीआर ले भागे चोर

By

Published : Jun 12, 2023, 7:27 PM IST

बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र में चोरों ने शराब दुकान में लूट की कोशिश की. हालांकि चोर कैश चोरी करने में नाकाम रहे. कुछ हाथ ना लगने से बौखलाए चोर सीसीटीवी का डीवीआर ले भागे.

robbery attempt in liquor shop
शराब दुकान में लूट की कीशिश

बिलासपुर में लूट की कीशिश

बिलासपुर:जिले में शराब के दुकान में बदमाशों ने लूट की कोशिश की. हालांकि वे अपने मंसूबे में कामयाब नहीं हो सके, जिसके बाद बदमाशों ने सीसीटीवी का डीवीआर लेकर फरार हो गए. मामले में सरकंडा थाने में शिकायत दर्ज किया गया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच में जुटी हुई है.

सुबह 4 बजे चोरों ने धावा बोला:पूरा मामला बिलासपुर के सरकंडा थाना क्षेत्र का है. जहां सोमवार सुबह 4 बजे चोरों ने शराब की भट्ठी का ताला तोड़कर वहां लूट की कोशिश की. लेकिन घटना को अंजाम देने में असफल रहे. जिसके बाद गुस्साए चोर सीसीटीवी का डीवीआर वहां से ले भागे. इतना ही नहीं चोरों ने सुरक्षा गार्ड को धमका कर उसके साथ मारपीट भी की.

Theft In Rajnandgaon: सूने घरों पर बोलते थे धावा, 4 लाख के जेवरात के साथ दो शातिर चोर गिरफ्तार
Thief In MCB : चोर गिरोह का पर्दाफाश, 6 आरोपी गिरफ्तार, कई चोरियों में थी संलिप्तता
Baloda Bazar News: लोहे चुराकर कबाड़ में बेचने वाले गिरोह के 12 शातिर चोर गिरफ्तार

गार्ड ने दी जानकारी: डरे सहमे गार्ड ने सुबह पूरी जानकारी शराब दुकान के सुपवाइजर को दी, जिसके बाद सरकंडा थाना में शिकायत दर्ज कराया गया. पुलिस ने गार्ड से बदमाशों के बारे में पूछताछ की. पूछताछ के दौरान गार्ड ने बताया कि "3-4 बदमाश सुबह 4 बजे शराब भट्ठी पहुंचे. चोरों ने पहले मुझे धमकाया, फिर मारपीट की." मारपीट के बाद बदमाशों ने गार्ड को भी वहां से भगा दिया. शराब दुकान का ताला तोड़कर सभी बदमाश दुकान में घुस गए. हालांकि चोरों के हाथ कुछ नहीं लगा. चोरों ने कुछ हाथ ना आने पर गुस्साकर सीसीटीवी का डीवीआर चोरी कर लिया.

मामले की जांच में जुटी पुलिस: दुकान में लूट की शिकायत सरकंडा थाना में की गई. शिकायत के बाद पुलिस मौके पर पहुंची. पुलिस ने देखा कि दुकान का ताला टूटा हुआ था. सरकंडा पुलिस ने शिकायत दर्ज कर लिया है. फिलहाल पुलिस मामले की जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details