छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बिलासपुरः मास्क नहीं लगाने वालों पर पुलिस-प्रशासन सख्त

By

Published : Apr 2, 2021, 7:56 AM IST

Administration action on not applying mask
मास्क नहीं लगाने पर प्रशासन की कार्रवाई

मध्यप्रदेश की सीमावर्ती जिला गौरेला-पेण्ड्रा मरवाही में कोरोना तेजी से पैर पसार रहा है. जिसे देखते हुए प्रशासन अलर्ट हो चुका है, साथ ही बिना मास्क के घूमने वालों पर चालानी कार्रवाई भी की जा रही है.

बिलासपुरःजिले में कोरोना संक्रमितों की संख्या में लगातार इजाफे के बाद पुलिस-प्रशासन सख्त है. बिना मास्क लगाकर घूमने वालों के खिलाफ पुलिस कार्रवाई कर रही है. पुलिस-प्रशासन की टीम दुकानदारों को मास्क पहनने और दुकान में आने वाले ग्राहकों को भी मास्क लगाकर आने की समझाइश दे रहे हैं. बिना मास्क लगाए व्यवसाय करने पर प्रशासन ने दुकान संचालक पर चालानी कार्रवाई भी की.

मास्क नहीं लगाने पर प्रशासन की कार्रवाई

चालानी कार्रवाई

मध्यप्रदेश के सीमावर्ती जिला गौरेला-पेण्ड्रा मरवाही में लगातार कोरोना संक्रमितों की संख्या में इजाफा हो रहा है. जिसे लेकर प्रशासन काफी गंभीर है. पेण्ड्रा पुलिस ने दुर्गा चौक पर चेकिंग कर बिना मास्क के वाहन चलाने वालों पर चलानी कार्रवाई की.

बलरामपुरः कोरोना से संक्रमित मरीज की मौत से मचा हड़कंप

मास्क नहीं लगाने वालों पर हो रही कार्रवाई

पुलिस की टीम बिना मास्क के वाहन चलाने और घूमने वालों पर कार्रवाई कर रही है. कोटमी चौकी प्रभारी दलबल के साथ दुकान-दुकान जाकर व्यापारियों के मास्क चेक किए. बिना मास्क लगाए दुकानदारी करने वाले कारोबारियों पर 500-500 रुपयों की चालानी कार्रवाई भी की गई. कार्रवाई के बाद सख्त लहजे में समझाइश भी दी गई. उन्होंने कहा कि अगर मास्क और कोरोना गाइडलाइन का कड़ाई से पालन नहीं किया गया, तो दुकान भी सील करने की कार्रवाई की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details