छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बॉलीवुड की पसंद बना बिलासपुर: 'छत्तीसगढ़ के नवाबजादे' की शूटिंग जारी

By

Published : Feb 22, 2021, 6:14 PM IST

बिलासपुर में इन दिनों बॉलीवुड वेब सीरीज 'छत्तीसगढ़ के नवाबजादे' की शूटिंग चल रही है. इस सीरीज में प्रमुख किरदार एक्ट्रेस निकिता भिक्ता निभा रही हैं.

Actress Nikita Bhikta reached Bilaspur
एक्ट्रेस निकिता भिक्ता

बिलासपुर: बिलासपुर में इन दिनों बॉलीवुड की वेब सीरीज 'छत्तीसगढ़ के नवाबजादे' की शूटिंग चल रही है. बॉलीवुड की वेब सीरीज 'छत्तीसगढ़ के नवाबजादे' में शिमला की रहने वालीं अभिनेत्री निकिता भिक्ता मुख्य भूमिका में नजर आएंगी. इस बॉलीवुड की वेब सीरीज में मुख्य किरदार निकिता भिक्ता निभा रही हैं. वहीं उनके साथ बॉलीवुड एक्टर संदेश गौर भी मुख्य भूमिका में नजर आएंगे. अभिनेत्री निकिता भिक्ता अभी बिलासपुर में ही मौजूद हैं जो अलग अलग लोकेशन पर अभी शूटिंग में व्यस्त हैं.

एक्ट्रेस निकिता भिक्ता

फिल्मों की शूटिंग के लिए पंसदीदा जगह बना बिलासपुर

बिलासपुर के आस-पास की लोकेशन भी कलाकारों को भा रही है. इसलिए लगातार हिंदी फिल्मों और वेब सीरीज की शूटिंग यहां हो रही है. एक्टर्स, स्टार कास्ट यहां शूट के लिए पहुंच रहें हैं. ऐसे ही एक डिजिटल प्लेटफार्म के लिए बन रही वेब सीरीज 'छत्तीसगढ़ के नवाबजादे' की शूटिंग करने फिल्म की टीम बिलासपुर पहुंची हुई है. जिनकी शूटिंग अलग-अलग लोकेशन पर हो रही है.

एक्ट्रेस निकिता भिक्ता

अजीत जोगी की बायोपिक फिल्म के ऑडिशन में पहुंचे सैकड़ों कलाकार

कई मशहूर विज्ञापन और वेब सीरीज में काम कर चुकी हैं निकिता

अभिनेत्री निकिता भिक्ता इससे पहले कई नामी ब्रांड्स के विज्ञापन में काम कर चुकी हैं. निकिता ने बाबा जी की बूटी, ब्लैकमेल, कहानी घर-घर की, लव फॉर प्रोमोशन जैसी कई वेब सीरीज में अपने अभिनय से दर्शकों का दिल जीत चुकी हैं. 'छत्तीसगढ़ के नवाबज़ादे' वेब सीरीज में अभिनेत्री निकिता भिक्ता का किरदार एक शहरी लड़की का है. जिसका नाम पूजा है, जो की अपनी आदाओं से लड़कों का दिल जीतती है.

एक्ट्रेस निकिता भिक्ता

वेब सीरीज में कई कलाकार पहुंचे बिलासपुर

बॉलीवुड की वेब सीरीज 'छत्तीसगढ़ के नवाबज़ादे' में निकिता, संदेश गौर के अलावा संदीप कृष्णा और बिलासपुर के एकत्र समीर चंद्र,अभियुदय पांडेय, रायपुर की सूर्या चौहान, इंदौर के आंचल जयसवाल भी नजर आएंगे. इसके लेखक निर्देशक शशांक द्विवेदी हैं. वेब सीरीज की शूटिंग बिलासपुर शहर के साथ साथ छत्तीसगढ़ के अलग-अलग शहरों में की जाएगी.

ABOUT THE AUTHOR

...view details