छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बस्तर संभाग में मिले 24 नए कोरोना संक्रमित, नारायणपुर जिले से 12 मरीज

By

Published : Jul 16, 2020, 10:49 AM IST

बस्तर संभाग में कोरोना वायरस का कहर जारी है. संभाग में 24 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है. इनमें से सबसे ज्यादा 12 मरीज नारायणपुर जिले से मिले हैं.

24 corona positive patients found in Bastar division
बस्तर संभाग में 24 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

जगदलपुर: बस्तर संभाग में कोरोना से बचाव के लिए एक तरफ शासन-प्रशासन कई उपाय कर रहा है, दूसरी तरफ यहां लगातार मरीजों की संख्या में इजाफा हो रहा है. बुधवार को संभाग में 24 नए कोरोना संक्रमित मरीजों की पुष्टि हुई है. इनमें से नारायणपुर के 12 मरीज, दंतेवाड़ा के 4, कोंडागांव के 4, कांकेर के 3 और सुकमा में 1 मरीज कोरोना संक्रमित पाया गया है.

16 कोरोना संक्रमित मरीज हुए डिस्चार्ज

कोरोना पॉजिटिव मरीजों में सुरक्षाबल और प्रवासी मजदूर शामिल हैं. सभी संक्रमित मरीजों को जगदलपुर के डिमरापाल के कोविड अस्पताल में भर्ती किया गया है. इन सभी का इलाज जारी है. इसके अलावा बुधवार को कोविड अस्पताल में भर्ती 16 मरीजों को पूरी तरह से स्वस्थ होने के बाद डिस्चार्ज किया गया है.

बस्तर संभाग में 24 कोरोना पॉजिटिव मरीज मिले

बस्तर संभाग में संक्रमितों का आंकड़ा 120 पार

बस्तर संभाग में कोरोना से संक्रमित मरीजों की संख्या में लगातार इजाफा हो रहा है. संभाग में अब तक संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 120 के पार पहुंच गया है, जिससे स्वास्थ्य विभाग की चिंता बढ़ गई है. स्वास्थ्य महकमा लगातार इनके संपर्क में आने वाले लोगों की पहचान कर उनका भी कोरोना टेस्ट करा रहा है.

छत्तीसगढ़ में आंकड़ा 4000 के पार

बता दें कि छत्तीसगढ़ में कोरोना वायरस का कहर लगातार जारी है. प्रदेश में कोरोना संक्रमित मरीजों का आंकड़ा 4000 के पार पहुंच गया है. वहीं अब तक 3000 से अधिक कोरोना संक्रमित मरीजों को ठीक होने के बाद डिस्चार्ज किया जा चुका है. साथ ही स्वास्थ्य विभाग की टीम लगातार संदिग्ध लोगों की कोरोना जांच कर रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details