छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुर नक्सली मुठभेड़ में घटना स्थल पर रेस्क्यू जारी

By

Published : Apr 4, 2021, 12:00 AM IST

बीजापुर नक्सल मुठभेड़ में 7 जवान शहीद हो गए हैं, और 24 जवान घायल हैं. इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. यह नक्सल मुठभेड़ बीजापुर के तररेम के जोन्नागुड़ा में हुई है.

Naxalite encounter injured soldiers brought to hospital
नक्सली मुठभेड़ में घायल जवानों को लाया गया अस्पताल

बीजापुरः सिलगेर के जंगलों में पुलिस और नक्सलियों के बीच मुठभेड़ हुई है. इस मुठभेड़ में 7 जवान शहीद हो गए हैं. जबकि 24 जवान घायल हैं. हालांकि इसकी आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है.

नक्सली मुठभेड़ में घायल जवानों को लाया गया अस्पताल

जिले के तररेम और सिलगेर के बीच पुलिस और नक्सली मुठभेड़ में घायल जवानों को देर रात घटनास्थल से रेस्क्यू कर एम्बुलेंश से बीजापुर जिला अस्पताल लाया गया. सूचना मिलते ही घायल जवानों को देखने के लिए भारी मात्रा में ग्रामीण अस्पताल पहुंचे हुए थे.

सुरक्षा का पुख्ता इंतजाम

जिले के पुलिस अधिकारी समेत जिला कलेक्टर मौके पर मौजूद रहे. जानकारी में बता दें की घायल जवानो की संख्या 24 हो गई है. वहीं 7 जवान शहीद हुए हैं. लेकिन इसकी अभीतक आधिकारिक पुष्टि नहीं हुई है. घटना स्थल से अभी भी कुछ जवान लापता हैं. जिसको देखते हुए इलाके में सर्चिंग तेज कर दी गई है.

नक्सली मुठभेड़ में 7 जवान शहीद और 24 घायल, आधिकारिक पुष्टि नहीं

घायलों को लाया गया रायपुर

घटना में घायल हुए 12 जवानों कोहेलीकॉप्टर से रायपुर लाया गया है. सभी घायल जवानों का इलाज जिला अस्पताल में चल रहा है. जिला कलेक्टर ने कहा कि शहीद हुए जवानों की संख्या बताना अभी संभव नहीं है. मौके से बाकी जवान अभी लौटे नहीं हैं.

ABOUT THE AUTHOR

...view details