छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुरः अस्पताल में इलाज कराने पहुंचा मरीज निकला कोरोना पॉजिटिव

By

Published : Mar 9, 2021, 4:04 PM IST

Updated : Mar 9, 2021, 5:59 PM IST

बीजापुर स्वास्थ्य केंद्र में इलाज कराने गया एक शख्स कोरोना पॉजिटिव पाया गया है. जिसको लेकर विभाग की ओर से सतर्कता भी बरती जा रही है.

person-was-found-corona-positive-in-bijapur
इलाज कराने गया व्यक्ति निकला कोरोना पॉजिटिव

बीजापुरःजिले के भोपालपटनम,भैरमगढ़ और उसूर समेत बीजापुर में कोरोना के एक भी मरीज नहीं मिलने से कोविड-19 सेंटर में ताला लगा दिया गया है. वहीं मंगलवार को जांच कराने गए एक व्यक्ति की रिपोर्ट कोरोना पॉजिटिव आई है. जिसके बाद से हड़कंप मचा हुआ है.

बीजापुर जिला चिकित्सालय में एक व्यक्ति फैक्चर हुए पैर का इलाज कराने पहुंचा. जहां पहले उस शख्स की कोरोना जांच की गई. उसकी रिपोर्ट पॉजिटिव आई है. पॉजिटिव आए व्यक्ति को बीजापुर के कोविड- सेंटर में भर्ती किया गया है. CMHO डॉ. बी आर पुजारी ने बताया कि कोरोना को लेकर अभी सतर्कता बरती जा रही है. दूसरे राज्यों से आने-जाने वाले राहगीरों के जांच के लिए टीम बनाई गई है. साथ ही सभी लगों की स्क्रीनिंग भी की जा रही है.

-भैरमगढ़: सामुदायिक भवनों के लिए MLA विक्रम शाह मंडावी ने किया भूमिपूजन

स्वास्थ्य केंद्रों पर हो रही जांच

हाट बाजार और स्वास्थ्य केंद्रों में आने-जाने वाले हर एक व्यक्ति की जांच की जा रही है. डॉ. पुजारी ने बताया कि जिले में अब-तक 4 हजार 163 लोग कोरोना पॉजिटिव पाए गए हैं. इनमें से 36 लोगों की मौत हो गई है. वहीं 14 लोगों की मौत जिले से बाहर हुई है. बीजापुर में 14 हजार 827 लोगों को कोरोना की वैक्सीन लग चुकी है.

Last Updated :Mar 9, 2021, 5:59 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details