छत्तीसगढ़

chhattisgarh

ओम माथुर का बस्तर में मैराथन दौरा, सभी 12 सीटों पर ठोकी ताल

By

Published : May 30, 2023, 7:01 PM IST

विधानसभा चुनावों से पहले ही भाजपा ने तैयारियां शुरू कर दी है. भाजपा प्रदेश प्रभारी ओम माथुर अपने चार दिवसीय दौरे पर बस्तर पहुंचे हैं. मंलगवार को माथुर ने बीजापुर में कार्यकर्ताओं को चार्ज किया और चुनावी रणनीति पर मंथन किया.

chhattisgarh assembly election
ओम माथुर बस्तर दौरे पर

ओम माथुर बस्तर दौरे पर

बीजापुर:विधानसभा चुनाव में सत्ता वापसी का लक्ष्य लेकर भाजपा ने कमर कस ली है. भाजपा के छत्तीसगढ़ प्रदेश प्रभारी ओम माथुर एक महीने में दूसरी बार बस्तर दौरे पर पहुंचे हैं. चार दिवसीय बस्तर प्रवास पर आये भाजपा प्रदेश प्रभारी माथुर ने दौरे के दूसरे दिन बीजापुर का दौरा किया. माथुर यहां बीजापुर जिला कार्यकारिणी की बैठक में शामिल हुये. उन्होंने बीजापुर विधानसभा कोर कमेटी की बैठक भी ली.

"आगामी विधानसभा और लोकसभा चुनाव में भाजपा की जीत का संकल्प लेकर एकजुटता से कार्य करे. जिसको जो दायित्व सौंपा गया है, उस पर शत प्रतिशत फोकस कर उस काम करे तो भाजपा की विजय सुनिश्चित हो जायेगी. संगठन से आये सभी कार्यक्रमों को निचले स्तर तक क्रियान्वित करते हुये सतत जनसंपर्क भी बनाये रखना है. जनता से सीधा संवाद व जीवंत संपर्क सबसे आवश्यक है. एक महीने में मेरा यह दूसरा बस्तर प्रवास है और संपूर्ण बस्तर का दौरा चार दिनों में पूरा करना है. भाजपा के कार्यकर्ता भी इसी तीव्रता और ऊर्जा से संगठन के कार्यो को संपूर्णता दें."-ओम माथुर, भाजपा प्रदेश प्रभारी

"इस बार का विधानसभा चुनाव हम किसी चेहरे पर नहीं बल्कि कमल फूल के नाम पर लड़ेंगे. प्रवास का उद्देश्य कार्यकर्ताओं से मिलना जुलना और प्रत्येक कार्यकर्ता के हाथ में कोई न कोई काम देना है. हम बस्तर की 12 की 12 सीटें जीतेंगे."-ओम माथुर, भाजपा प्रदेश प्रभारी

9 Years Of Modi Govt: भाजपा प्रदेश अध्यक्ष अरुण साव ने कहा-छत्तीसगढ़ में घबराई हुई है कांग्रेस
Om Mathur: दंतेवाड़ा में आज भाजपा कार्यकर्ताओं को जीत का मंत्र देंगे छत्तीसगढ़ भाजपा प्रदेश प्रभारी
Modi Government Nine Years : छत्तीसगढ़ में अर्जुन मुंडा ने मोदी सरकार का किया बखान


भाजपा का ये चुनावी मुद्दा:ओम माथुर ने प्रधानमंत्री आवास के मुद्दे को लेकर सरकार को घेरा. माथुर ने सरकार पर गरीबों को लेकर गंभीर नहीं होने का आरोप लगाया. माथुर ने आने वाले चुनावों में सरकार के भ्रष्टाचार को ही अहम मुद्दा बनाने की बात कही.

ABOUT THE AUTHOR

...view details