छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुर: नक्सलियों ने जिला पंचायत सदस्य को उतारा मौत के घाट

By

Published : Mar 26, 2021, 10:58 PM IST

नक्सलियों का आतंक बढ़ता ही जा रहा है. बीजापुर के मिरतुर के पंचायत सदस्य बुधराम कश्यप की नक्सलियों ने हत्या कर दी.

Naxalites killed Zila Panchayat member
नक्सलियों ने जिला पंचायत सदस्य को उतारा मौत के घाट

बीजापुरः नक्सलियों का उत्पात लगातार जारी है. नक्सली लगातार खूनी खेल, खेल रहे हैं. शुक्रवार को नक्सलियों ने बीजापुर के मिरतुर के पंचायत सदस्य बुधराम कश्यप की हत्या कर दी. उनके गृह ग्राम तालनार में नक्सलियों ने गोली मारकर उनकी हत्या कर दी.

बुधराम खाना खाकर घर के आंगन में परिवार के साथ बैठे थे, तभी नक्सलियों ने उन्हें गोली मार दी. इस घटना के बाद इलाके में खौफ का माहौल है. गांव में मातम छा गया है. परिवार के लोगों का रो-रोकर बुरा हाल है. हालांकि इस घटना की अधिकारियों ने पुष्टि नहीं की है. लेकिन इस घटना के बाद जिले के जनप्रतिनिधियों और ग्रामीणों में दहशत का माहौल बना हुआ है.

पहले भी नक्सली ऐसी घटना को दे चुके हैं अंजाम

जिले के भैरमगढ़ थाना क्षेत्र से नक्सलियों ने शनिवार को अगवा किए जवान की हत्या कर शव सड़क पर फेंक दिया. जवान छुट्टी पर घर जा रहा था इसी दौरान नक्सलियों ने उसका अपहरण कर लिया था.

नक्सलियों ने आरक्षक को किडनैप कर उतारा मौत के घाट

पहले भी नक्सली इस तरह की वारदात को दे चुके हैं अंजाम

पुलिस अधीक्षक कमलोचन कश्यप ने बताया कि आरक्षक सन्नू पूनम शनिवार को अपने ससुराल जाने के लिए निकला था. इसी दौरान पोंदुम गांव के पास से नक्सलियों ने जवान का अपहरण कर लिया था. रविवार की सुबह नक्सलियों ने जवान की हत्या कर केशकुतुल के पास सड़क पर फेंक दिया है. पुलिस घटना स्थल पहुंच कर मामले की जांच में जुट गई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details