छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बीजापुर: आरक्षक सन्नू पूनेम की हत्या करने वाला नक्सली दिनेश गिरफ्तार

By

Published : Apr 16, 2021, 10:34 PM IST

भैरमगढ़ थाना और DRG की संयुक्त कार्रवाई में पोंदुम के जंगलों से 1 नक्सली को गिरफ्तार किया गया है. पकड़ा गया नक्सली आरक्षक की हत्या में शामिल था.

naxalite dinesh arrested for killing constable sannu punem
गिरफ्तार नक्सली

बीजापुर: नक्सल विरोधी अभियान के तहत भैरमगढ़ थाना और DRG की संयुक्त कार्रवाई में पोंदुम के जंगलों से 1 नक्सली को गिरफ्तार किया गया है. गिफ्तार नक्सली का नाम दिनेश पुनेम बताया जा रहा है. जो 22 साल का है. दिनेश कर्रेपारा का निवासी बताया जा रहा है.

आरक्षक की हत्या में शामिल था दिनेश

पकड़ा गया नक्सली थाना भैरमगढ़ क्षेत्र में 21 मार्च 2021 को आरक्षक सन्नू पूनेम की केशकुतुल से अपहरण कर धारदार हथियार से हत्या करने की घटना में शामिल था. प्रकरण में अब तक 3 नक्सली आरोपियों की गिरफ्तारी हो चुकी है.

नारायणपुर में दो नक्सली गिरफ्तार

नक्सलियों ने किया खुलासा

गिरफ्तार नक्सलियों से पूछताछ करने पर तीनों ने घटना में शामिल अन्य नक्सलियों के नामों का खुलासा किया है. पकड़े गए नक्सली के खिलाफ भैरमगढ़ थाना में कार्रवाई के बाद बीजापुर न्यायालय पेश किया गया. तर्रेम मुठभेड़ के बाद एक जवान की रिहाई के बाद पुलिस ने नक्सल विरोधी अभियान तेज कर दिया है. शुक्रवार से लॉकडाउन के बावजूद भी पुलिस का सर्चिंग अभियान जारी है.

पुलिस ने तेज किया नक्सल विरोधी गिरफ्तार

3 अप्रैल कि पुलिस नक्सली मुठभेड़ के बाद पुलिस भी पूरी सतर्कता से सर्चिंग अभियान तेज कर रही है. लॉकडाउन के चलते अंदरूनी गांव के भी ग्रामीण अब शहर और मुख्य गांव की तरफ कम आ रहे हैं. पुलिस भी लगातार चौकसी बरती हुई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details