छत्तीसगढ़

chhattisgarh

कोविड-19 टास्क फोर्स की बैठक में टीकाकरण पर दिया गया जोर

By

Published : Mar 18, 2021, 7:46 PM IST

Updated : Mar 19, 2021, 3:26 PM IST

छत्तीसगढ़ में कोरोना संक्रमितों की संख्या तेजी से बढ़ रही है. इसे लेकर कोविड-19 टास्क फोर्स ने बैठक भी की. बैठक में कोविड-19 जांच और टीकाकरण के लिए लोगों को प्रोत्साहित करने पर जोर दिया गया.

Covid 19 task force meeting
कोविड-19 टास्क फोर्स की बैठक

बीजापुरःजिला स्तरीय कोविड-19 टास्क फोर्स की बैठक संपन्न हो चुकी है. बैठक में कोविड-19 टीकाकरण में अपडेट लाए जाने पर जोर दिया गया. साथ ही कोरोना की जांच में भी तेजी लाने के लिए कहा गया.

विधायक विक्रम शाह मंडावी ने कहा, कोविड-19 जांच और टीकाकरण के लिए लोगों को प्रोत्साहित किया जाए. साथ ही जनप्रतिनिधियों और पंचायत पदाधिकारियों को सक्रिय सहभागिता निभाने की बात कही. उन्होंने कहा कि सीमावर्ती राज्य तेलंगाना और महाराष्ट्र से आने वाले लोगों की अनिवार्य रूप से कोरोना जांच की जाए.

टीका लगवाने के लिए किया जाए प्रोत्साहित

कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए लोगों को समझाइश देने और जनप्रतिनिधियों से आग्रह किया. विधायक मंडावी ने कोविड-19 टीकाकरण के लिए 45 से 60 वर्ष के बीमार लोगों को प्रोत्साहित करने पर बल दिया. साथ ही कहा कि अपने बीच के ऐसे व्यक्तियों को पहले टीका लगाने की समझाइश दी जाए. जिससे अन्य लोग भी टीका लगाने के लिए प्रोत्साहित हो सकें.

कोरबा: तेजी से बढ़ रहे हैं कोरोना के नए केस, जरा लोगों की लापरवाही देखिए

कोविड-19 के बढ़ रहे मामले

कलेक्टर रितेश कुमार अग्रवाल ने कहा कि कोरोना के मामले लगातार बढ़ रहे हैं. कलेक्टर ने कहा कि अब अधिक सावधान रहने की जरूरत है. बाहर से आने वाले लोगों की जांच की जाए. साथ ही कांटेक्ट ट्रेसिंग के लिए लोगों को प्रेरित किया जाए ताकि संक्रमण विस्तार को रोकने में मदद मिल सके.

Last Updated : Mar 19, 2021, 3:26 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details