छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: शाला प्रवेशोत्सव में विधायक ने बच्चों का किया स्वागत, बांटी चॉकलेट

By

Published : Aug 2, 2021, 10:58 PM IST

बेमेतरा के शिवलाल राठी स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में आज शाला प्रवेश उत्सव मनाया गया. जहां मुख्य रूप से बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा उपस्थित रहे

school entrance festival
शाला प्रवेशोत्सव

बेमेतरा: प्रदेश सरकार के निर्देशानुसार 2 अगस्त से बेमेतरा जिले के स्कूल खुल गए हैं. वहीं बेमेतरा के शिवलाल राठी स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल में आज शाला प्रवेश उत्सव मनाया गया. जहां मुख्य रूप से बेमेतरा विधायक आशीष छाबड़ा उपस्थित रहे. जिनके द्वारा बच्चों का गुलाल लगाकर माला पहनाकर स्वागत किया गया. साथ ही विधायक छाबडा ने बच्चों को चॉकलेट का वितरण किया.

2 अगस्त से शासन के निर्देशानुसार लंबे अरसे बाद स्कूल खुले हैं. वही स्कूलों में शाला प्रवेशोत्सव मनाया गया. बेमेतरा के शिवलाल राठी स्वामी आत्मानंद अंग्रेजी माध्यम स्कूल के प्रवेशोत्सव में विधायक आशीष छाबड़ा सहित अन्य पार्षद पहुंचे. जिनके द्वारा बच्चों को गुलाल लगाकर माला पहनाकर उनका स्वागत किया गया. वहीं विधायक आशीष छाबड़ा ने बच्चों को चॉकलेट वितरित किया और उज्वल भविष्य की कामना की.

विधायक आशीष छाबड़ा ने आत्मानंद विद्यायल में संचालित सभी कक्षा में जाकर व्यवस्था देखी नियमित सफाई के लिए निर्देशित किया. कोरोना प्रोटोकॉल नियम की जानकारी ली. जिस पर विद्यालय की ओर से बताया गया कि वर्तमान में शासन ने पहली से आठवीं तथा दसवीं की कक्षाओं को ऑफलाइन प्रारंभ करने के लिए निर्देशित किया है. जिसमें 50 फीसदी उपस्थिति के साथ बच्चों की कक्षाएं लगाई जा रही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details