छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: लॉकडाउन में शराब दुकान खुलने का विरोध, कलेक्टर को सौंपा ज्ञापन

By

Published : Jul 25, 2020, 1:05 PM IST

Updated : Jul 25, 2020, 4:27 PM IST

बेमेतरा के जिला पंचायत सभापति और समाज सेवी संस्था के सदस्यों ने लॉकडाउन में संचालित शराब दुकानों को बंद किए जाने को लेकर प्रदर्शन किया. इसके साथ ही उन्होंने कलेक्टर को पत्र लिखकर शराब दुकान बंद करने की मांग की है.

Demonstration demanding closure of liquor store
सभापति ने किया विरोध प्रदर्शन

बेमेतरा:जिले में लॉकडाउन के दौरान संचालित शराब दुकान को बंद करने के लिए जिला पंचायत सभापति और समाज सेवी संस्था के सदस्यों ने विरोध प्रदर्शन किया. इस दौरान सभी ने शासन और प्रशासन से लॉकडाउन के दौरान शराब दुकानों को बंद करने की मांग की है.

विरोध प्रदर्शन

पढ़ें-बेमेतरा लॉकडाउन: प्रशासन ने किया क्षेत्र का दौरा, लोगों से की गई सतर्क रहने की अपील

जिला पंचायत सभापति राहुल योगराज टिकरिहा ने बेमेतरा में कोरोना के बढ़ते संक्रमण को देखते हुए शराब दुकानों को बंद किए जाने की मांग की है. उन्होंने कहा कि 'लॉकडाउन में जहां सभी दुकानें बंद हैं वहीं शराब दुकानें खुली हुई हैं. उन्होंने से जल्द से जल्द बंद कराए जाने की मांग को लेकर कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है. इस दौरान सभापति ने समाजसेवी संस्था के सदस्यों के साथ मिलकर बेरला शराब दुकान में विरोध प्रदर्शन किया.

शराब दुकान के सामने किया प्रदर्शन
कलेक्टर को लिखा पत्र

शराब दुकान बंद करने कलेक्टर को लिखा पत्र

बेमेतरा कलेक्टर को सभापति राहुल योगराज टिकरिहा ने पत्र में लिखा है कि 'वर्तमान समय में छत्तीसगढ़ सहित पूरा देश वैश्विक महामारी कोरोना से लड़ रहा है. कोरोना महामारी को रोकने के लिए राज्य सरकार और कलेक्टर बेमेतरा जिला में सराहनीय कार्य कर रहे हैं. उन्होंने आगे लिखा है कि छत्तीसगढ़ सरकार ने प्रदेश के विभिन्न जिलों में कोरोना संक्रमण को फैलने से रोकने के लिए लॉकडाउन किया है. छत्तीसगढ़ स्वास्थ्य विभाग के 20 जुलाई 2020 के रिपोर्ट अनुसार बेमेतरा जिला में अब तक 112 पॉजिटिव मरीज मिले हैं, जिसमें से 92 मरीज ठीक होकर घर लौट गए और अभी एक्टिव मरीजों को संख्या 24 है. साथ ही 20 जुलाई को कोरोना के 3 पॉजिटिव मरीज मिले हैं. लॉकडाउन के इस विपरीत परिस्थिति में बेमेतरा जिले में शराब दुकानों का खुले रहना दुर्भाग्यपूर्ण है इसे बंद करने की ओर कदम उठाएं. इस पर बेमेतरा कलेक्टर ने मामले को संज्ञान में लेते हुए मदिरा दुकानों को बंद कराने का आश्वासन दिया है.

Last Updated :Jul 25, 2020, 4:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details