छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सीएम बघेल का बेमेतरा दौरा, नवागढ़ को नगर पालिका बनाने की घोषणा

By

Published : Dec 31, 2021, 5:37 PM IST

Updated : Dec 31, 2021, 8:01 PM IST

छत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को बेमेतरा जिले के नवागढ़ पहुंचे. वह यहां आयोजित राज्य स्तरीय बाबा गुरु घासीदास लोक महोत्सव और पंथी नृत्य प्रतियोगिता में शामिल हुए. इस मौके पर उन्होंने राज्यस्तरीय पंथी प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभाओं को पुरस्कार वितरित किया.

CM Bhupesh Baghel reached Bemetara
बेमेतरा पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

बेमेतराःछत्तीसगढ़ के मुख्यमंत्री भूपेश बघेल शुक्रवार को जिले के नवागढ़ पहुंचे. वह यहां आयोजित राज्य स्तरीय बाबा गुरु घासीदास लोक महोत्सव और पंथी नृत्य प्रतियोगिता में शामिल हुए. वह हेलीपेड से जोड़ा जैतखाम पहुंचे. पूजन-अर्चन के बाद क्षेत्र में खुशहाली की कामना की.

बेमेतरा पहुंचे सीएम भूपेश बघेल

किसने 'गालीचरण' को हिन्दुओं का नेता बनाया: भूपेश बघेल

विजेताओं में पुरस्कार का वितरण

मुख्यमंत्री भुपेश बघेल के साथ मंच पर गृह मंत्री ताम्रध्वज साहू, कृषि मंत्री रविंद्र चौबे, संसदीय सचिव गुरुदयाल सिंह बंजारे एवं बेमेतरा विधायक आशीष छाबडा मौजूद रहे. कार्यक्रम में मुख्यमंत्री भूपेश बघेल के हाथों राज्यस्तरीय पंथी प्रतियोगिता के विजेता प्रतिभाओं को पुरस्कार वितरण किया गया.

नवागढ़ को नगर पालिका बनाने की घोषणा
मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने संसदीय सचिव एवं नवागढ़ विधायक गुरुदयाल सिंह बंजारे की मांग पर नवागढ़ को नगर पालिका बनाने की घोषणा की. इस मौके पर उन्होंने सम्बलपुर में पुलिस चौकी, नवागढ़ में 50 बिस्तर का अस्पताल शुरू करने की बात कही. नवागढ़ के जोड़ा जैतखाम का विकास उसके लिए 1 करोड़ रुपये की सौगात दी.

छत्तीसगढ़ के फिल्मकारों को मिलेगा फिल्म सिटी का तोहफा: मंत्री अमरजीत भगत

कालीचरण की गिरफ्तारी पर सीएम ने कहा-भाजपा नहीं दे पा रही जवाब
नवागढ़ पहुंचे मुख्यमंत्री भूपेश बघेल ने मीडिया से मुखातिब होते हुए कहा कि मैं कल भी पूछा था. आज भी पूछ रहा हूं. बीजेपी के लोगों ने कालीचरण के बयान की निंदा नहीं की. महात्मा गांधी के खिलाफ अपशब्द बोलने वाले के खिलाफ भाजपा खुश है, या दुःखी है, मैंने पूछा था. इसका जवाब भाजपाई नहीं दे पाए हैं.

Last Updated : Dec 31, 2021, 8:01 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details