छत्तीसगढ़

chhattisgarh

अटल जी के जन्मदिन पर छत्तीसगढ़ के किसानों के खाते में आएगी दोहरी खुशी

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Dec 24, 2023, 10:26 PM IST

बेमेतरा पहुंचे डिप्टी सीएम अरुण साव को जिला प्रशासन की टीम ने गार्ड ऑफ ऑनर दिया. साव ने कहा कि ये गांव गरीब और किसानों की सरकार है.

12 lakh farmers will get double bonus
किसानों के खाते में आएगी दोहरी खुशी

बेमेतरा:प्रदेश के उप मुख्यमंत्री अरुण साव बेमतरा दौरे पर थे. डिप्टी सीएम साव को जिला प्रशासन की टीम ने गार्ड ऑफ ऑनर देकर सम्मानित किया. अरुण साव यहां बीजेपी के अभिनंदन समारोह में शामिल होने के लिए पहुंचे थे. उप मुख्यमंत्री के साथ पंडरिया से भारतीय जनता पार्टी की विधायक भावना बोहरा भी मौजूद रहीं. कार्यक्रम में साजा से विधायक बने ईश्वर साहू भी शामिल हुए. बेमेतरा विधायक दिपेश साहू ने सभी बीजेपी नेताओं का बेमेतरा पहुंचने पर जोरदार स्वागत किया.

सोमवार को मिलेगा बकाया बोनस: अरुण साव ने कहा कि हमने जो 17 और 18 साल पहले वादा किया था उसे अब पूरा करने का वक्त आ गया है. सोमवार को मुख्यमंत्री विष्णु देव साय किसानों के खाते में उनका बकाया बोनस दो बार का डालेंगे. अटल जी के जन्मदिन पर 12 लाख किसानों के खाते में 3 हजार 700 करोड़ रुपए डाले जाएंगे. डिप्टी सीएम ने कहा कि 18 लाख गरीबों को भी पक्का मकान हम तय समय में पूरा करके देंगे. धान खरीदी की जो राशि सरकार ने तय की थी उस राशि पर धान की खरीदी भी होगी.

अरुण साव ने बताया 24 का प्लान: डिप्टी सीएम अरुण साव ने मीडिया से बातचीत में कहा कि अब सिर्फ विकास की गंगा यहां बहेगी. साव ने कहा कि भारतीय जनता पार्टी की सरकार बहुमत से बनी है हम गांव गरीब और किसानों के लिए काम करेंगे. सरकारी राशि का रोना जो पिछली सरकार रोती थी हम ऐसा नहीं करेंगे. विकास के लिए जिस भी मद में पैसे चाहिए वो मिलेगा. अरुण साव ने कहा मोदी की गारंटी पर काम छत्तीसगढ़ में होगा. विकास के जितने भी वादे हमने किए थे उसे तय समय में पूरा किया जाएगा.

Encounter In Dantewada दंतेवाड़ा पुलिस नक्सली मुठभेड़ में तीन माओवादी ढेर, भारी मात्रा में गोलाबारूद बरामद
छत्तीसगढ़ में धर्मांतरण पर बीजेपी नेताओं का बड़ा बयान, सत्ता और संगठन ने कही एक्शन की बात
छत्तीसगढ़ निर्माता पूर्व पीएम अटल बिहारी वाजपेयी की जयंती पर सुशासन दिवस, धान किसानों को बोनस की सौगात

ABOUT THE AUTHOR

...view details