छत्तीसगढ़

chhattisgarh

सरकार के इशारे पर काम कर रही पुलिस, निर्दोषों को जबरन डाल रही जेल में : विष्णुदेव साय

By

Published : Oct 29, 2021, 3:15 PM IST

Updated : Oct 29, 2021, 3:27 PM IST

छत्तीसगढ़ में राजनीति चरम पर है. शुक्रवार को प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णदेव साय कवर्धा जेल में बंद युवकों से मुलाकात करने कवर्धा जा रहे हैं. इस दौरान उन्होंने कांग्रेस सरकार पर जमकर निशाना साधा. इतना ही नहीं पुलिस द्वारा सरकार के इशारे पर कार्रवाई किये जाने का भी आरोप लगाया.

Workers welcoming Vishnudev Sai on his way to Kawardha
कवर्धा जाने के दौरान विष्णुदेव साय का स्वागत करते कार्यकर्ता

बेमेतरा :कवर्धा में झंडा विवाद (Kawardha Flag Dispute) मामले में जेल में बंद हिंदू युवकों से मुलाकात करने आज प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विष्णुदेव साय (State BJP President Vishnudev Sai) और पूर्व सांसद अभिषेक सिंह (Former MP Abhishek Singh) सहित दर्जनों भाजपा नेता कवर्धा जा रहे हैं. कवर्धा प्रवास के लिए जाने के दौरान बेमेतरा के सिग्नल चौक पहुंचने पर उनका बेमेतरा जिला भाजपा पदाधिकारियों ने स्वागत किया. प्रदेश भाजपा के अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कवर्धा की पुलिस पर सरकार के इशारों पर कार्रवाई करने का आरोप लगाया है.

कवर्धा जाने के दौरान विष्णुदेव साय का स्वागत करते कार्यकर्ता

जेल में बंद युवकों से मुलाकात करेंगे विष्णुदेव

इस मौके पर प्रदेश भाजपा अध्यक्ष विष्णुदेव साय ने कहा कि झंडा विवाद मामले में कवर्धा जेल में बंद भाजपा के साथियों से मुलाकात करने कवर्धा जा रहा हूं. उनके परिजनों से भी मिलूंगा. भारतीय जनता पार्टी परिवार की तरह रहती है और परिवार का कोई सदस्य यदि कष्ट में हो तो उनसे मिलना हमारा फर्ज है. उन्होंने कवर्धा के विधायक एवं मंत्री मोहम्मद अकबर पर तंज कसते हुए कहा कि उन्हें डर है, इसलिए वे सैकड़ों गाड़ियों का काफिला लेकर कवर्धा जाते हैं. भाजपा चाहे तो हजारों गाड़ियों का काफिला ले जा सकती है.


कवर्धा पुलिस पर सरकार के इशारों पर कार्रवाई करने का लगाया आरोप

प्रदेश भाजपा अध्यक्ष ने झंडा विवाद मामले में पुलिस पर आरोप लगाते हुए कहा कि सरकार के इशारे पर पुलिस काम कर रही है. जबरन निर्दोषों को को जेल में डाला जा रहा है. इस दौरान उनके साथ पूर्व सांसद अभिषेक सिंह बेमेतरा जिला भाजपा के अध्यक्ष ओमप्रकाश जोशी, पूर्व अध्यक्ष राजेंद्र शर्मा, जिला भाजयुमो अध्यक्ष परमेश्वर वर्मा, विकास घरडे, जिला पंचायत उपाध्यक्ष अजय तिवारी सहित सैकड़ों भाजपा पदाधिकारी मौजूद थे.

Last Updated : Oct 29, 2021, 3:27 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details