छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा में भाजपा का दीनदयाल रसोई केंद्र शुरू, जरूरतमंदों को मिल रहा निशुल्क भोजन

By

Published : May 12, 2021, 4:04 PM IST

लॉकडाउन में जरूरतमंदों को भोजन देने के उद्देश्य से भाजपा का पंडित दीनदयाल रसोई केंद्र आज से शुरू हो गया. भारतीय जनता पार्टी के राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर भाजपा की बेमेतरा इकाई ने ये पहल की है. रसोई केंद्र से जरूरतमंदों को निशुल्क में खाना मिल रहा है. बेमेतरा के अलावा नवागढ़ में भी भाजपाइयों ने रसोई केंद्र की शुरुआत की है.

pandit Deendayal  Rasoyi Kendra i
बेमेतरा में भाजपा का दीनदयाल रसोई शु

बेमेतरा:भाजपा ने लॉकडाउन में जरूरतमंदों को भोजन देने के उद्देश्य से पंडित दीनदयाल रसोई केंद्र का शुभारंभ किया है. यहां जरूरतमंद लोगों को निशुल्क खाना मिल रहा है. बेमेतरा भाजपा महामंत्री विकासधर दीवान ने बताया कि राष्ट्रीय नेतृत्व के आह्वान पर पूरे देश में दीनदयाल रसोई खोला जा रहा है. जिससे जरूरमंदों को खाना मिल सके. उन्होंने कहा कि शासन सिर्फ कोरोना मरीजों को खाना दे रही है. वहीं उनके परिजनों को भोजन नहीं दिया जा रहा है. जिसे ध्यान में रखते हुए दीनदयाल रसोई शुरू किया गया है. यहां जरूरमंदों सहित अन्य लोगों की भी खाने की व्यवस्था की गई है. विकासधर दीवान ने बताया कि सुबह 7 से शाम 5 बजे तक इसका संचालन होगा. मोबाइल पर ऑर्डर देकर 24 घंटे खाना मंगवा सकते हैं.

भाजपा का दीनदयाल रसोई केंद्र शुरू

गांव-गांव ईटीवी भारत: कोरबा के कोरकोमा में कोहराम, हर घर में कोरोना पॉजिटिव मरीज

बारिश की मार से किसान बेहाल: बृजमोहन अग्रवाल ने सरकार से किसानों के लिए मांगा मुआवजा

पिछले साल भी लॉकडाउन में की थी खाने की व्यवस्था
पिछले साल भी कोरोना संक्रमण के कारण लगे लॉकडाउन में जिला भाजपा इकाई ने निशुल्क भोजन की व्यवस्था की थी. इस साल भी सेवा ही संगठन अभियान-2 के तहत बेमेतरा और नवागढ़ के बस स्टैंड में दीनदयाल रसोई शुरू किया गया है. कार्यकर्ताओं के माध्यम से कोरोना पीड़ित परिवार के परिजन और जरूरतमंदों को लॉकडाउन में खाना देने के उद्देश्य से पंडित दीनदयाल रसोई केंद्र का शुभारंभ किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details