छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा: BJP कार्यकर्ताओं ने वृद्धाआश्रम में मनाया PM मोदी का जन्मदिन

By

Published : Sep 17, 2020, 10:48 PM IST

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी ने शहर के अलग-अलग जगहों पर जनसेवा के काम किए.

BJP celebrated birthday of PM Modi
वृद्धाआश्रम में मनाया गया PM मोदी का जन्मदिन

बेमेतरा:प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिवस के अवसर पर भारतीय जनता पार्टी ने अलग-अलग स्थानों पर जनसेवा के कार्य किए. भाजपा शहर मंडल के की ओर से स्थानीय वृद्धाश्रम में बुजुर्गों के साथ केक काटा और फल वितरित कर पीएम मोदी का जन्म दिवस मनाया गया. वहीं नवागढ़ मंडल में स्वास्थ्य केन्द्र में भी फल वितरण किया गया.

सफाई कार्य

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्मदिवस को भाजपा सेवा सप्ताह के रूप में मना रही है. जिसके तहत 14 से 20 सितंबर तक विविध जनसेवा के काम किए जा रहे हैं. वहीं जिले के अलग-अलग मंडलों के कार्यकर्ता जनसेवा के काम कर रहे हैं. कही सफाई कार्य किए जा रहे हैं, तो कहीं वृक्षारोपण किया गया. कार्यकर्ताओं ने अस्पतालों में फल वितरण किया और कहा कि आगे कार्यकर्ता रक्तदान भी करेंगे.

पढ़ें-बालोद: कंगना रनौत के खिलाफ फूटा शिवसैनिकों का गुस्सा, जमकर किया विरोध-प्रदर्शन

नगर में हुए विविध आयोजन

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी के जन्म दिन पर नगर के कालिका मंदिर में BJP कार्यकर्ताओं ने सफाई अभियान चलाया. इसके बाद वृक्षारोपण किया गया. कार्यकर्ताओं ने बेटी बचाओ, बेटी पढ़ाओ अभियान के तहत वार्ड नं 13 में नन्ही बच्चियों को कोरोना संक्रमण के बचाने मास्क और सैनिटाइजर का वितरण किया. वृद्धाश्रम में फल वितरण के दौरान बीजेपी के पूर्व विधायक अवधेश चंदेल, जिलाध्यक्ष ओमप्रकाश जोशी, पूर्व अध्यक्ष राजेन्द्र शर्मा समेत बड़ी संख्या में कार्यकर्ता मौजूद रहे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details