छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा:जिला पंचायत अध्यक्ष को अब तक नहीं मिला आवास

By

Published : Oct 1, 2020, 3:09 PM IST

बेमेतरा जिला पंचायत अध्यक्ष को अब तक प्रशासन ने आवास और सुरक्षा की सुविधा मुहैया नहीं कराई है. इसकी मांग को लेकर जिला पंचायत सभापति ने कलेक्टर को ज्ञापन सौंपा है.

Chairman submitted memorandum
सभापति ने सौंपा ज्ञापन

बेमेतरा: जिला पंचायत अध्यक्ष सुनीता साहू को निर्वाचन के 10 महीने बाद भी जिला प्रशासन की ओर से आवास और सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई है. इस संबंध में जिला पंचायत सभापति राहुल टिकरिया ने कलेक्टर शिव अनंत तायल को ज्ञापन सौंपा है. उन्होंने अतिशीघ्र जिला पंचायत अध्यक्ष को आवास और सुरक्षा मुहैया कराने की मांग की है. सभापति ने मांग पूरी नहीं होने पर प्रदर्शन की भी चेतावनी दी है.

सभापति ने सौंपा ज्ञापन

पढ़ें-बेमेतरा विधायक ने कलेक्टर को लिखा पत्र, फड़ प्रभारी के खिलाफ कार्रवाई की मांग

बेमेतरा जिला पंचायत पर बीजेपी का दबदबा है. जहां बीजेपी की सुनीता साहू अध्यक्ष हैं जिन्हें प्रशासन की ओर से मिलने वाले सुविधा से अब तक वंचित रखा गया है और अब तक शासकीय आवास और सुरक्षा की सुविधा नहीं दी गयी है. जबकि पूर्व जिला पंचायत अध्यक्ष को सभी सुविधाएं मुहैया कराई गई थी.

महिला अध्यक्ष को नहीं दिया जा रहा आवास

जिला पंचायत अध्यक्ष को अब तक आवास और सुरक्षा की सुविधा उपलब्ध नहीं कराए जाने को लेकर राजनीतिक कयास लगाए जा रहे हैं.बता दें कि बेमेतरा जिले में जब बीजेपी का शासनकाल था तब कांग्रेस के जनप्रतिनिधि जिला पंचायत अध्यक्ष थे जिन्हें आवास एवं सुरक्षा की सुविधा उपलब्ध कराई गई थी, लेकिन परंतु कांग्रेस शासनकाल में बीजेपी के जनप्रतिनिधि को आवास और सुरक्षा नहीं मिल पाई है.

सभापति ने दी प्रदर्शन की चेतावनी

जिला पंचायत के सभापति राहुल टिकरिया ने बताया कि जनप्रतिनिधि महिला होने के बाद भी प्रशासन आवास और सुरक्षा के मामले में सजग नजर नहीं आ रहा है, जल्द ही यदि आवास और सुरक्षा मुहैया नहीं कराई गई तो सभापति ने प्रदर्शन कर बात मनवाने की बात कही है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details