छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बेमेतरा में युवती से दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

By

Published : Apr 22, 2021, 3:33 PM IST

बेमेतरा में शादी का झांसा देकर युवती से दुष्कर्म करने के आरोप में एक शख्स को गिरफ्तार किया गया है. पुलिस ने आरोपी को न्यायालय में पेश किया, जहां से उसे जेल भेज दिया गया है.

accused arrested
गिरफ्तार आरोपी

बेमेतरा: युवती को शादी का झांसा देकर उसके साथ दुष्कर्म करने वाले आरोपी को बेमेतरा से गिरफ्तार किया गया है. युवती ने आरोपी के खिलाफ शिकायत दर्ज कराई थी. सिटी कोतवाली पुलिस ने मामले में संज्ञान लेते हुए तत्काल कार्रवाई की है. आरोपी को न्यायालय में पेश कर जेल भेज दिया गया है.

मामला बेमेतरा थाना क्षेत्र का है. जहां शादी का झांसा देकर युवती के साथ दुष्कर्म की वारदात को अंजाम दिया गया. जिसके बाद पुलिस ने आरोपी को धर दबोचा और न्यायालय में पेश किया. कोरोना महामारी को ध्यान में रखते हुए कोर्ट ने आरोपी की कोविड जांच के बाद जेल भेजा.

आरोपी को पड़कने में थाना टीम ने निभाई सराहनीय भूमिका

आरोपी महेंद्र सिंह नवागढ़ थाना क्षेत्र के अंधियारखोर का रहने वाला है. एसडीओपी राजीव शर्मा के निर्देशन में बेमेतरा सिटी कोतवाली पुलिस ने आरोपी का पता तलाश कर तत्काल कार्रवाई करते हुए गिरफ्तार किया है. इस दौरान बेमेतरा थाना प्रभारी राजेश मिश्रा, सहायक उप निरीक्षक कमल सिंह नेताम, आरक्षक जितेंद्र वर्मा राजेश भास्कर और अन्य स्टाफ मौजूद थे. कार्रवाई में थाना स्टाफ ने सराहनीय भूमिका निभाई है.

नाबालिग को भगाने और दुष्कर्म करने वाला आरोपी गिरफ्तार

जिले में नाबालिग से दुष्कर्म

जिले मेंदुष्कर्मके मामले थम नहीं रहे हैं.13 अप्रैल को बेमेतरा में 36 साल के एक युवक नेनाबलिग से दुष्कर्म किया था. आरोपी को नवागढ़ पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है. आरोपी बिसाहू यादव घटना के बाद से फरार था. पुलिस ने मोबाइल लोकेशन ट्रेस कर आरोपी को गिरफ्तार कर लिया. न्यायालय में पेश करने के बाद उसे न्यायिक हिरासत दी गई. जेल भेजने से पहले आरोपी का कोरोना टेस्ट हुआ, जिसमें वह पॉजिटिव निकला. कोरोना संक्रमित होने के कारण आरोपी को आइसोलेशन वार्ड में भर्ती किया गया है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details