छत्तीसगढ़

chhattisgarh

73rd Republic Day Celebration : बेमेतरा में विधायक ममता चंद्राकर ने फहराया तिरंगा, तिरंगे के रंग में रंगा बेसिक स्कूल मैदान

By

Published : Jan 26, 2022, 2:17 PM IST

बेमेतरा में राष्ट्रीय उत्सव गणतंत्र (73rd Republic Day Celebration in Bemetara) दिवस धूमधाम से मनाया गया. यहां पंडरिया विधायक ममता चंद्राकर ने झंडोत्तोलन किया.

73rd Republic Day Celebration
बेमेतरा में विधायक ममता चंद्राकर ने फहराया तिरंगा

बेमेतरा :बेमेतरा के ऐतिहासिक बेसिक स्कूल खेल मैदान में पंडरिया विधायक ममता (MLA Mamta Chandrakar hoisted flag in Bemetara) चंद्राकर ने झंडा फहराया. साथ ही मुख्यमंत्री के संदेश का जनता के नाम वाचन किया और परेड की सलामी ली.
73rd republic day celebration : बलरामपुर में मनेंद्रगढ़ विधायक विनय जायसवाल ने किया ध्वजारोहण, शहीदों के परिजन का सम्मान

तिरंगे के रंग में रंगा ऐतिहासिक बेसिक मैदान
गणतंत्र दिवस को लेकर शहर का बेसिक स्कूल खेल मैदान तिरंगे के रंग में रंगा था. मुख्य अतिथि पंडरिया विधायक ने खुले आसमान में तिरंगे के रंग में रंगे गुब्बारे छोड़े. कोरोना प्रोटोकॉल को ध्यान में रखते हुए साधारण रूप से यह राष्ट्रीय त्योहार मनाया गया. वहीं सांस्कृतिक कार्यक्रम का आयोजन नहीं किया गया. कार्यक्रम में जिले के कोरोना वॉरियर्स का सम्मान किया गया. मौके पर नगर पालिका की अध्यक्ष शकुंतला मंगत साहू और कलेक्टर भोसकर विलास संदीपान तथा एसपी धर्मेंद्र सिंह सहित जनप्रतिनिधि व नगरवासी मौजूद थे.

ABOUT THE AUTHOR

...view details