छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बलौदाबाजार: पूर्व सरपंच के वाहनों में बदमाशों ने लगाई आग

By

Published : Apr 18, 2020, 2:31 PM IST

Updated : Apr 18, 2020, 3:04 PM IST

बलौदाबाजार जिले के ग्राम पंचायत दर्रा (म) में पूर्व सरपंच के फार्म हाउस में खड़े वाहनों में अज्ञात लोगों ने आग लगा दी. आगजनी की घटना के बाद वाहन पूरी तरह जलकर खाक हो गया. घटना की वजह आपसी रंजिश मानी जा रही है.

Unknown person fire on vehicle
अज्ञात ने लगाई वाहन पर आग

बलौदाबाजार\कसडोल:कसडोल के ग्राम पंचायत दर्रा (म) में पूर्व सरपंच संतोष साहू के फार्म हाउस में गुरुवार की रात अज्ञात बदमाशों ने बोलेरो और ट्रैक्टर में आग लगा दी.

अज्ञात ने लगाई वाहन पर आग

वाहनों में आग पकड़ने के बाद वो तेजी से जलने लगे. आग की लपटों को देख पड़ोसियों ने पूर्व सरपंच को सूचना दी. जिसके बाद ग्रामीणों की सहायता से आग को बुझाया गया, लेकिन तब तक गाड़ियां पूरी तरह से जलकर खाक हो चुकी थीं.

मौके पर पहुंची पुलिस

आगजनी की सूचना पूर्व सरपंच संतोष साहू ने गिरौदपुरी पुलिस को दी. जिसके बाद बिलाईगढ़ के SDOP संजय तिवारी टीम के साथ घटनास्थल पहुंचे और जांच में जुट गए.

आपसी रंजिश हो सकती है वजह

वहीं इस घटना की मुख्य वजह आपसी रंजिश होना बताया जा रहा है. बताया जा रहा कि संतोष साहू और उनकी पत्नी ग्राम पंचायत दर्रा में सरपंच का पद संभाल चुके हैं. 10 वर्षों तक सरपंच रहे हैं और इस साल भी संतोष साहू ने अपनी पत्नी को फिर से सरपंच का चुनाव लड़वाया था, लेकिन इस बार इन्हें हार का सामना करना पड़ा था.

Last Updated :Apr 18, 2020, 3:04 PM IST

ABOUT THE AUTHOR

...view details