छत्तीसगढ़

chhattisgarh

बालोद में सेप्टिक टैंक में मिला नर कंकाल, पुलिस ने जताई हत्या की आशंका

By

Published : Mar 2, 2022, 5:11 PM IST

बालोद में 5 माह से गायब बिजली विभाग के रिटायर्ड कर्मचारी का शव सैप्टिक टैंक में (peon dead body found in septic tank in Balod)मिला. जिसके बाद इलाके में दहशत का माहौल है.

body of retired peon
रिटायर्ड चपरासी का नर कंकाल होने की आशंका

बालोदःजिला मुख्यालय से सटे ग्राम झलमला के एक मकान के सेप्टिक टैंक में ही मकान मालिक का नर कंकाल मिलने से इलाके में सनसनी का (peon dead body found in septic tank in Balod) माहौल है. पुलिस ने नरकंकाल को सुरक्षित निकाल लिया है. इसके लिए पुलिस ने मकान के पिछले हिस्से में सुरंग बनाया है. पुलिस ने सुरंग बनाकर कंकाल में परिवर्तित हो चुके शव को सुरक्षित निकाला, ताकि फॉरेंसिक जांच की जा सके. शव मिलने के बाद यह हत्या की आशंका जतायी जा रही है.

सेप्टिक टैंक में मिला नर कंकाल

मकान के पिछले हिस्से में खुदाई

शव को निकालने के लिए पुलिस विभाग को मकान के पिछले हिस्से में सुरंग खोदना पड़ा. मकान में मिले शव को बिजली विभाग के सेवानिवृत्त चपरासी का बताया जा रहा है, जो कि पिछले 5 महीनों से लापता था. जब पुलिस ने मकान के पिछले हिस्से में खुदाई शुरू की तो आसपास के लोगों का जमावड़ा लग गया. इस दौरान पुलिस विभाग के आला अधिकारी भी मौके पर मौजूद रहे.

यह भी पढ़ें:रायगढ़ तहसीलदार और वकील विवाद: धमतरीे में वकीलों का प्रदर्शन



शव की हुई पहचान

पुलिस के मुताबिक यह शव झलमला निवासी महेश राम का बताया जा रहा है. जो कि 23 सितंबर से लापता थे, जिनकी गुमशुदगी की रिपोर्ट थाने में दर्ज कराई गई थी. मंगलवार शाम को मृतक के बेटे ने सेप्टिक टैंक के ऊपर लगे ढक्कन को खोला तो अंदर लाश होने का एहसास हुआ. जिसके बाद सुरंग खोदकर कंकाल को निकालना पड़ा.

ABOUT THE AUTHOR

...view details