छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Nitin Nabin Attacks Congress: बालोद में बीजेपी प्रत्याशियों ने दाखिल किया नामांकन, नितिन नबीन ने धान खरीदी को लेकर कांग्रेस को घेरा, कहा- चुनाव के समय खुली नींद

By ETV Bharat Chhattisgarh Team

Published : Oct 27, 2023, 8:00 AM IST

Nitin Nabin Attacks Congress: बालोद में बीजेपी प्रत्याशियों ने गुरुवार को अपना-अपना नामांकन दाखिल किया है. इस दौरान नितिन नबीन ने धान खरीदी को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला. साथ ही छत्तीसगढ़ को कांग्रेस का एटीएम बनाने का आरोप कांग्रस पर लगाया.

Nitin Nabin Attacks Congress
नितिन नबीन ने कांग्रेस पर बोला हमला

बालोद:बालोद में बीजेपी के प्रत्याशियों ने गुरुवार को नामांकन दाखिल किया. बीजेपी ने गुण्डरदेही, डोंडीलोहारा और संजारी बालोद के प्रत्याशियों ने अपना-अपना नामांकन नितिन नबीन की मौजूदगी में भरा. इस दौरान बीजेपी ने आम सभा का आयोजन किया. सभा के दौरान नितिन नबीन ने छत्तीसगढ़ की बघेल सरकार पर धान खरीदी को लेकर हमला बोला. उन्होंने कहा कि चुनाव के समय कांग्रेस की नींद खुली है.

छत्तीसगढ़ कांग्रेस का एटीएम:नितिन नबीन ने कहा कि, "क्षेत्र में बीजेपी के पक्ष में माहौल है. तहसील से लेकर ऊपर तक कांग्रेस की सरकार ने छत्तीसगढ़ को केवल एटीएम के रूप में उपयोग करने का काम किया है. बेचैनी में लिया हुआ फैसला है धान खरीदी और किसान के लिए सम्मान निधि. केवल चुनाव के समय मुख्यमंत्री की नींद टूटी है. यहां तो सरकार ने जनता और गाय का भी आवास छीना है.

सभा के माध्यम से शक्ति प्रदर्शन: बालोद में जहां सीएम बघेल ने बुधवार को सभा की थी. वहीं गुरुवार को बीजेपी ने भी सभा किया. इस दौरान बीजेपी का शक्ति प्रदर्शन देखने को मिला. तीनों प्रत्याशियों के नामांकन दाखिल के बाद संगठन के सह प्रभारी और तीनों प्रत्याशियों ने जनसभा को संबोधित किया. इस दौरान नितिन नबीन ने शराब को लेकर कांग्रेस पर हमला बोला. उन्होंने कहा कि," गांव-गांव जो अवैध शराब का मामला है, उसे लेकर हम जनता के बीच जा रहे हैं." वहीं, बीजेपी प्रत्याशी वीरेंद्र साहू ने सीजीपीएससी घोटाले को लेकर कांग्रेस की बघेल सरकार पर तंज कसा.

इसके साथ ही नितिन नबीन ने कांग्रेस की बघेल सरकार पर छत्तीसगढ़ को कांग्रेस का एटीएम बनाने का आरोप लगाया. बता दें कि इन दिनों पूरे प्रदेश में सियासी बयानबाजी चल रही है. हर एक राजनीतिक दल एक दूसरे को घेरने का प्रयास कर रही है. इस बीच बालोद में कांग्रेस की बघेल सरकार पर बीजेपी ने कई आरोप लगाए है. वहीं, बीजेपी के बयान पर अब तक कांग्रेस की ओर से कोई प्रतिक्रिया नहीं आई है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details