छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Minor Girl Dead Body: लापता नाबालिग की फंदे पर लटकी मिली सड़ी गली लाश, 31 जनवरी से थी लापता

By

Published : Feb 23, 2023, 9:55 AM IST

बालोद के डोंडी थाना क्षेत्र के ग्राम साल्हे की एक छात्रा का शव फंदे पर लटकता हुआ मिला है. नाबालिग छात्रा 31 जनवरी को स्कूल जाने निकली थी. तब से वह लापता था. चिंतित परिजनों ने इसकी शिकायत 6 फरवरी को डोंडी थाने में कराई थी. पुलिस लगातार ढूंढती रही. लेकिन अब युवती की सड़ी गली अवस्था में फंदे पर लटकी लाश मिली है. लाश देखकर पुलिस के भी होश उड़ गए. युवती की लाश गांव से 3 किलोमीटर अंदर मिली है.

Body of minor girl found hanging
सड़ी गली अवस्था में फंदे पर लटकी लाश मिली

बालोद:डोंडी थाना के प्रभारी केसी मरई ने बताया कि "साल्हे के पास ही नाबालिग लड़की की लाश मिली है. परिजनों ने गुमशुदगी दर्ज कराई थी. चूंकि साल्हे जंगली क्षेत्र है. इसलिए लाश की ओर किसी का ध्यान नहीं गया था. कल कुछ स्थानीय लोग उस रास्ते से गुजरे तो उनकी नजर पड़ी तब जाकर मामले का पता चल पाया है."

जांच में बात आएगी सामने:डोंडी थाना के प्रभारी केसी मरई ने बताया कि "जांच में पूरा मामला सामने आएगा. जिसको लेकर मर्ग जांच में परिजनों से पूछताछ किया जाएगा. लड़की कक्षा 9वीं में पढ़ती थी और स्कूल के लोगों से भी बातचीत किया जाएगा. पढ़ाई का कोई दबाव रहा या फिर परिवारिक या फिर कोई और बात भी हो सकती है पूरा खुलासा जांच में हो पाएगा. पुलिस ने जांच शुरु कर दी है. परिवार के लोगों से, स्कूल के टीचरों से और उसके दोस्तों से बातचीत के बाद ही मामला कुछ खुल पाएगा. फिलहाल तो पुलिस इस मामले की हर तरह के एंगल को खंगालने में लगी है."

यह भी पढ़ें: suicide in Balod : गर्भवती महिला ने की आत्महत्या, कारण अज्ञात

पुलिस के साथ FSL भी शामिल:छात्रा की लाश काफी दिन होने के कारण सड़ने की अवस्था में है. जिसके लिए फेरेंसिक टीम भी जांच के लिए पहुंची हुई है. पूरा मामला जांच के बाद ही स्पष्ट हो पाएगा. घटनास्थल से पुलिस ने छात्रा की सायकल भी बरामद की है. सभी एंगल से मामले की जांच करने की बात पुलिस कह रही है. जहां लड़की की लाश मिली है वहां से फेरेंसिक टीम ने सैंपल ले लिए हैं. ताकि आरोपी तक जल्द पहुंचा. जा सके. इस घटना के बाद से ही इलाके में दहशत का माहौल बना हुआ है. क्षेत्र के कानून व्यवस्था पर भी सवालिया निशान लग रहा है. लगातार जिले में अपराध बढ़ रहा है. जो भी चिंता का विषय बना हुआ है.

ABOUT THE AUTHOR

...view details