छत्तीसगढ़

chhattisgarh

Anila Bhendiya dance: बालोद में होली मिलन समारोह में जमकर थिरकती नजर आईं मंत्री अनिला भेंड़िया

By

Published : Mar 10, 2023, 7:03 PM IST

बालोद में होली मिलन समारोह हुआ. इस दौरान महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया क्षेत्रवासियों के साथ होली के गीत पर थिरकती नजर आईं.

minister Anila Bhendiya dance
मंत्री अनिला भेड़िया

थिरकती नजर आई मंत्री अनिला भेड़िया

बालोद: छत्तीसगढ़ की महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने पैतृक निवास में होली मिलन समारोह का आयोजन किया. इसमें क्षेत्र की जनता सहित कांग्रेस के कार्यकर्ता मौजूद रहे. मंत्री अनिला भेड़िया अलग ही अंदाज में दिखीं. महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया होली के गीतों पर थिरकती नजर आई. इस कार्यक्रम में गायिका आरू साहू को आमंत्रित किया गया था.

सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा वीडियो: सोशल मीडिया पर मंत्री अनिला भेंड़िया का नाचते हुए वीडियो वायरल हो रहा है. वीडियो में साफ तौर पर देखा जा रहा है कि मंत्री अनिला भेड़िया होली के गीत पर जमकर नाच रहीं हैं.

आरु साहू ने बांधा समां:इस आयोजन में अंचल की विख्यात गायिका आरु साहू ने समां बांध दिया. आरू साहू ने छत्तीसगढ़ी फाग गीत सहित अन्य पारंपरिक गीत गाकर सभी का मनोरंजन किया. वहां मौजूद लोग उनके गीत सुनकर झूमने लगे. इतना ही नहीं मंच से महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया सहित उनके समर्थक भी आरू साहू के गीत पर जमकर थिरकते नजर आए.

क्षेत्रवासियों को बधाई:महिला एवं बाल विकास मंत्री अनिला भेड़िया ने कार्यकर्ताओं के साथ साथ जनता को होली की बधाई दी. मंत्री अनिला भेड़िया ने मंच से जनता को संबोधित करते हुए कहा कि होली का पर्व प्रेम, एकता और सौहार्द का पर्व है. यह पर्व हमें बुराई से अच्छाई की जीत की ओर ले जाता है.

यह भी पढ़ें:Bhupesh Baghel Delhi visit: सीएम भूपेश का दिल्ली दौरा, कांग्रेस अध्यक्ष मल्लिकार्जुन खड़गे से की मुलाकात, कई मुद्दों पर हुई चर्चा

प्रत्येक कार्यकर्ताओं को दिया निमंत्रण: मंत्री अनिला भेड़िया के आयोजन की चर्चा पूरे जिले भर में रही. मंत्री ने प्रत्येक कार्यकर्ताओं को न्यौता दिया था. हजारों लोगों की भीड़ इस आयोजन में देखने को मिली. कार्यक्रम के दौरान सैकड़ों कार्यकर्ता मंच पर थिरकते नजर आए.

ABOUT THE AUTHOR

...view details